close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / महिला सरपंच से मोबाइल पर अश्लील टिप्पणी को रिकॉर्डिंग कर वायरल करने वाला रोजगार सहायक का पति जो कि शिक्षक है गया जेल ।
.

महिला सरपंच से मोबाइल पर अश्लील टिप्पणी को रिकॉर्डिंग कर वायरल करने वाला रोजगार सहायक का पति जो कि शिक्षक है गया जेल ।

Advertisement

पंचायत में रोजगार है सरोज भास्कर लेकिन शिक्षक होते हुए भी पति करता था पंचायत का काम ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 11.10.2020

परसन राठौर

सक्ती –  सक्ती जनपद क्षेत्र ग्राम पंचायत जर्वे में रोजगार सहायक का पति जो कि पेशे से शिक्षक है अपने कार्य को ना कर अपनी पत्नी के कार्यो को संभालता है । जानकारी के अनुसार सक्ती के जर्व में रोजगार सहायक के पद पर सरोज भास्कर पदस्थ है । उनके पति गौरीशंकर भास्कर पेशे से शिक्षक है और मालखरौदा विकासखंड में पदस्थ है । लेकिन गौरीशंकर भास्कर अपने काम से ज्यादा अपनी पत्नी के कामों को देखता है । फिर वो फिल्ड का काम हो या आफिस का । लेकिन रोजगार सहायक के पति गौरीशंकर भास्कर को महिला सरपंच की एक टिप्पणी को रिकार्ड कर वायरल करना भारी पड़ गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव की महिला सरपंच मोहनमती साहू केे ऊपर अभद्र टिप्पणी कर रिकॉर्डिंग करके अन्य व्यक्तियों को व्हाट्सअप के माध्यम से भेज रहा था । इस बात की जानकारी मोहन मती साहू को होने पर उन्होंने एनएसयूआई के उपाध्यक्ष नागेश्वर प्रसाद को इस घटना के बारे में बताया ।

नागेश्वर प्रसाद ने घटना सुनने के बाद महिला सरपंच के बड़े भाई मोहन साहू एवं एनएसयूआई टीम के अध्यक्ष रवि गवेल को बात करके इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला सरपंच के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले गौरीशंकर भास्कर पर कार्यवाही करने के लिए महिला आयोग से मदद दिलाए, और महिला सरपंच के भाई मोहन साहू ने भी गंभीरता से लेते हुए आरोपी गौरीशंकर भास्कर के खिलाफ नगरदा थाने में केस दर्ज कराया।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि मनरेगा का कार्य संपूर्ण रुप से गौरीशंकर भास्कर ही संभालता है, चाहे वह कार्यालय का काम हो या कार्य स्थल का काम हो, जबकि वह शिक्षक है और मालखरोदा ब्लॉक में पदस्थ है। पुलिस प्रशासन ने जांच करते हुए गौरी शंकर भास्कर के खिलाफ तत्काल एक्शन लिया एवं उनको आईपीसी सेक्शन 509 (ख) के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया और जेल भेज दिया गया। इस तरह की अभद्र पूर्वक टिपपणी पर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!