कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पंडरिया पुलिस पर लगा मारपीट का आरोप , वार्ड पार्षद और सभापति के पति को बेवजह लाठी से पिटने का आरोप ।

लाॅक डाउन में पुलिस को क्या मारपीट करने का भी अधिकार मिल जाता है ।
खेत से वापस आते किसान पर लाठीचार्ज ,पीड़ित ने किया एसडीओपी से शिकायत ।
लोगों में गुस्सा सोशल मिडिया में पंडरिया पुलिस का विरोध शुरू ।

दंबग न्यूज लाईव
शनिवार 01.05.2021

केसरी नंदन तिवारी

पंडरिया – प्रदेश में एक बार फिर से पुलिस की दादागीरी सामने आई है । कुछ दिन पहले ही एक शिक्षक पर पुलिस के एक जवान ने बेवजह लाठी चार्ज कर दिया था । इस बार पंडरिया पुलिस के टी आई और एक सिपाही ने खेत से वापस आ रहे एक बुजुर्ग पर लाठी भांज दिया है । पीडित ने इस पुरे घटनाक्रम की लिखित में शिकायत पंडरिया एसडीओपी से की है तथा कार्यवाही की मांग की है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडरिया के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले कार्तिक साहू बिते दिनों अपने गन्ने के खेत से मवेशियों को भगा कर वापस घर लौट रहे थे इसी समय कुशालबंद तालाब के पास पंडरिया टी आई और एक सिपाही खड़े थे । इन्होंने कार्तिक साहू को देखते ही बिना कुछ पूछताछ किए ही लाठी से वार करना शुरू कर दिया । कार्तिक साहू बताते ही रह गए कि वो अपने खेतों से आ रहे हैं लेकिन टी आई और सिपाही ने इनकी एक भी नहीं सुनी । पुलिस की मार से कार्तिक साहू को हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई है । इससे भी ज्यादा कार्तिक साहू को पुलिस ने जो अभद्र गालियां दी उससे चोट लगी होगी ।


कार्तिक साहू पंडरिया के वार्ड 14 के पार्षद और सभापति झुलबाई साहू के पति हैं । अपने साथ हुई मार पीट और गाली गलौच के बाद आज कार्तिक साहू ने पुरे मामले की शिकायत पंडरिया एसडीओपी नरेन्द्र बेंताल से की है तथा कार्यवाही की मांग की है । कार्तिक साहू ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि पंडरिया टी आई के के वासनिक बिना मास्क लगाए और सिविड ड्रेस मे तालाब के पास खड़े थे और मुझे देखते ही गंदी गंदी गालिया देते हुए मेरे साथ मारपीट की है ।

पंडरिया एसडीओपी नरेन्द्र बेंताल ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – आज ही शिकायत प्राप्त हुई है पुरे मामले की जांच की जाएगी उसके बाद कार्यवाही की जाएगी ।

इधर पुलिस के इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया में पुलिस की खुब छिछालेदर हो रही है । देखना होगा बेवजह मारपीट करने वाले पुलिस कर्मीयों पर क्या कार्यवाही होती है ।

Related Articles

Back to top button