कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना और भारत नेट वालों को तो ब्रिलिंयट अवार्ड मिलना चाहिए , गजब की तकनीक है भाई ।

ऐसी तकनीक की ईजाद कि आप भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे ।
सड़क के बीचों बीच ऐसे केबल डालने की तकनीक तो गजब की है ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 22.03.2021

 

करगीरोड कोटा कोटा से रतनपुर जाते हुए भैसाझार चोैक पड़ता है यहां से आप भैंसाझार जा सकते हैं । इसी सड़क पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत भैंसाझार से कंचनपुर तक 8.91 किमी की सड़क 572.7 लाख रूपए की भारी भरकम राशि से बन रही है । ठीक भी है बननी चाहिए लेकिन इस बार जो खबर हम आप तक पहुंचा रहे हैं वो बड़ी मजेदार है । और खबर पढ़ने और वीडियो देखने के बाद आप भी बोलेंगे कि वाकई में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना और भारत नेट के इंजिनियरों को ब्रिलियंट अवार्ड तो मिलना ही चाहिए ।

भैंसाझार से कंचनपुर तक सड़क भी बन रही है और इसी तरफ पंचायतों को नेट से जोड़ने के लिए भारत नेट के तहत केबल बिछाने का काम भी जारी है और दोनों काम एक साथ ही चल रहे हैं । भारत नेट वालों ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रही सड़क के बीचों बीच केबल लाईन बिछा दी और ठीक बीच में केबल का पाईप खड़ा छोड़ दिया । केबल बिछाने वालों का ये कारनामा तो देखते ही बनता है उस पर प्रधान मंत्री सड़क योजना में काम कर रहे रोलर और जेसीबी ने भी इसे यथावत रखते हुए आस पास से पाईप को बचाते हुए रोड समतलीकरण का काम शुरू कर दिया हेै ।

लेकिन सबसे विचित्र स्थिति गांव वालों की है जो आते जाते इस अजीबो गरीब कारनामे से दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं । अब ये समस्या कब दूर होगी पता नहीं लेकिन गांव वालों से अनुरोध है कि देख कर चलें और दुर्घटना से बचें ।

Related Articles

Back to top button