close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / अवैध शराब की बिक्री बनी कोटा पुलिस के गले की हड्डी ।
.

अवैध शराब की बिक्री बनी कोटा पुलिस के गले की हड्डी ।

Advertisement

कार्यवाही से असंतुष्ट महिलाओं और मोहल्ले वालों ने घेरा थाना ।
कार्यवाही करने का दबाव डाला तो पुलिस ने कहा जो बेच रहे उनके नाम और पते बताईए ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 18.11.2020

 

विकास तिवारी
बिलासपुर ब्युरो

करगीरोड कोटा – कोटा में अवैध शराब का कारोबार सर चढ़कर बोल रहा है । मोहल्ले के अंदरूनी हिस्सों के अलावा शहर के चारों तरफ स्थित ढाबों में भी खुले आम शराब परोसी जा रही है । लेकिन कोटा पुलिस की उदासिनता के चलते और कार्यवाही ना होने की वजह से कोटा और उसके आस पास अवैध शराब का कारोबार करने वालों के हौसले बुलंद हो गए हैं ।


दो दिन पूर्व ही कोटा पुलिस ने वार्ड नम्बर 01 के सुदन पारा में कार्यवाही करते हुए बड़ी मात्रा में अवैध शराब को नष्ट किया था लेकिन किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी । दोपहर को इस कार्यवाही में पुलिस ने शौचालय की टंकी और सामुदायिक भवन के अलावा घरों से भी अवैध शराब की जप्ती की लेकिन गिरफ्तारी किसी की भी नहीं हुई इस बात को लेकर मोहल्ले के लोगों में आक्रोश था । शाम को महिला समिति और सुदनपारा के कुछ लोगों में हाथापाई हो गई जिससे माहोैल और खराब हो गया था । पुलिस को खबर की गई लेकिन घटनास्थल पर पहुंचने में ही पुलिस को घंटो लग गए ।


पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट और नाराज मोहल्ले की महिला समिति ने वार्ड पार्षद के नेतृत्व में आज कोटा थाने का घेराव कर दिया और आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की । कोटा थाने का प्रभार देख रहे प्रशिक्षु आईपीएस गौरव राय ने मोहल्ले के लोगों की बात सुनी और भरोषा दिलाया कि कार्यवाही होगी । लेकिन मोहल्ले में जहां शराब बिकती और बनती है उस घर में कौन रहता है इस बात का पता नही चल पाता इसलिए कार्यवाही में देरी होती है ।


एसडीओपी रश्मित कौर चावला का कहना था – 34/2 के तहत कार्यवाही करने के बाद आबकारी विभाग को सौंप दिया है ।

महिलाओं का कहना था कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते ही अवैध शराब की बिक्री हो रही है । पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती । हम मना करते हैं तो हमसे मारपीट की जाती है ।
ज्ञात हो कि प्रदेश के डीजीपी ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि यदि क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री होती है तो उसकी जिम्मेदारी थाना प्रभारी पर होगी ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

बेलगहना में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में स्कूल खुलने को लेकर कई निर्णय ।

Advertisement स्कूल समिति के अध्यक्ष विजय कोल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ...

error: Content is protected !!