close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / सरपंच ने किया नाबालिग से बलात्कार फिर करवाया गर्भपात और हो गया फरार । पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन 26 दिन में नहीं ढूंढ पाई सरपंच को ।
.

सरपंच ने किया नाबालिग से बलात्कार फिर करवाया गर्भपात और हो गया फरार । पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन 26 दिन में नहीं ढूंढ पाई सरपंच को ।

Advertisement

अमित जोगी ने उठाया मामला कहा पीड़िता को न्याय दिलाने एक हफ्ते बाद हाईकोर्ट में करेंगे अपील ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 23.01.2020

 

सुनिल शुक्ला
रायपुर ब्यूरो ।

रायपुर जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने आज अपने निवास में एक प्रेस वार्ता किया जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के गांव में एक सरपंच की हवस की शिकार हुई नाबालिग बच्ची का मामला उठाया है । अमित जोगी ने अपने प्रेस वार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी अपनी विधान सभा पाटन के जिस मर्रा गाँव में पढ़े-बढ़े, उस गाँव के सरपंच और उसके चाचा ने सालभर एक नाबालिग गरीब युवती का लगातार यौन शोषण करके रिसाली के प्रदीप हॉस्पिटल में उसके 6 महीने के बच्चे का गर्भपात करवाया।बच्चे की लाश तक दो दिन से बेहोश माँ को देखने तक नहीं दी। आरोपी सरपंच ने अपने पद का दुरुपयोग करके पीड़िता के लकवा ग्रस्त और बुजुर्ग दादा जी का निराश्रित पेन्शन बंद करके परिवार को भूखा रखा।आरोपी सरपंच के जीजा द्वारा पीड़िता के मजदूर पिता जी को शिकायत वापस नहीं लेने पर जान से मारने की रोज धमकी दी जाती है।

पीड़िता का धारा 164 सीआरपीसी के तहत बयान मैजिस्ट्रेट के समक्ष और मेडिकल जाँच हो जाने के 26 दिन बाद भी आरोपी सरपंच की गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि वो आर्थिक रूप से मजबूत है और उसकी बहन का रिश्ता मुख्यमंत्री के परिवार में हुआ है। फरारी में दी जा रही उसकी धमकियों से पीड़िता और उनकी माँ अपने घर नहीं जा पा रहे हैं।उन्हें डर है कि आरोपी उन्हें जान से न मार दें।

उन्होंने आगे कहा कि आज पीड़िता के घर जाकर उन्हें अपने एक महीने की विधायक पेन्शन देने और उनको सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) पीड़िता को न्याय दिलाने ३-सूत्री माँग करती है कि –

1)दुर्ग पुलिस पीड़िता और उनके परिवार को सुरक्षा दे और आरोपी को गिरफ्तार करे।

2)साथ ही दुर्ग कलेक्टर आरोपी सरपंच को अपने पद से बर्खास्त करे और

3)मुख्यमंत्री अपने गाँव की पीड़िता को ₹ 15 लाख मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की घोषणा करे। तब शायद मर्रा की हमारी बेटी को न्याय मिलेगा।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

वाह शिक्षा विभाग – हाई स्कूल में स्वीपर रखने के लिए बच्चों से किया जा रहा अवैध वसूली ।

Advertisement बिटकुली हाई स्कूल में मौजा ही मौजा , जिम्मेदार शिक्षक आते ...

error: Content is protected !!