close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / अंधविश्वास और हाथ में कटा सर लेकर बीस किमी तक गांव गांव घुमता रहा युवक ।
.

अंधविश्वास और हाथ में कटा सर लेकर बीस किमी तक गांव गांव घुमता रहा युवक ।

Advertisement

पुलिस ने गिरफ्तार कर दर्ज किया मुकदमा ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 14.07.2021

गरियाबंद – अंधविश्वास कितना घातक और खतरनाक हो सकता है आज ये उस समय फिर साबित हो गया जब एक युवक ने एक वृद्ध का सर धड़ से अलग कर दिया और लगभग बीस किमी तक कटे सर को हाथ में लेकर गांव गांव घुमता रहा । जानकारी के बाद पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार किया ।


गरियाबंद में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक द्वारा 20 किलोमीटर तक कटा सिर अपने हाथ में लेकर घूमने का मामला सामने आया है.


आरोपी युवक ने एक बुजुर्ग का सर उसके धड़ से अलग कर हत्या कर दी और फिर उसके कटे सर को लेकर लगभग बीस किमी तक घूमता रहा. बताया जा रहा है कि अंधविश्वास के चलते आरोपी युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गरियाबंद के छुरा गांव में एक युवक ने अंधविश्वास के चलते एक बुजुर्ग का सिर काट दिया और उसके बाद 20 किमी तक गांव गांव जाकर घूमता रहा. घटना बीते सोमवार की शाम की है. छुरा गांव के रहने वाले माधव गोंड़ का अपने ही बगल में रहने वाले करण सिंह नामक बुजुर्ग से काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

माधव को शक था कि करण सिंह ने कोई जादू टोना कर उसे और परिवार के लोगों को बीमार कर दिया है, जिसके बाद माधव सिंह ने इस शक के चलते कुल्हाड़ी से वार कर करण सिंह का गला काट दिया. ’लोगों को दिखाता रहा युवक’ पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर को युवक गांव-गांव में ले जाकर लोगों को दिखाता रहा. जहां लोगों ने उसके फोटो ले लिए और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद कुछ ही घंटों में पुलिस तक यह जानकारी पहुंची और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसपर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है’

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kusmunda Police – डीजल चोर और जुवाड़ियों पर कार्यवाही ।

Advertisement आरोपियों के विरूद्ध धारा- 13 जुआ एक्ट के तहत की गई ...

error: Content is protected !!