लगातार चोट्टों की गिरफ्तारी लेकिन फिर भी चोरों के हौसले बुलंद ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 17.01.2022

सूरज गुप्ता

कोटा – कोटा पुलिस पिछले कुछ दिनों से चोरों को तो पकड़ रही है लेकिन चोरी की घटनाओं पर रोक नहीं लगा पा रही है । चोरी की घटना कोटा में कम नही हो रही आए दिन नगर में चोरी की सूचना प्राप्त हो रही है चोरों के हौंसले काफी बुलंद हो गये है पुलिस का खौफ चोरों में नही रह गया है । चाहे मेनरोड हो या कलोनी चोरी की वारदात थम नही रही मेनरोड से कई बार बाईक चोरी हुई जिसका आज तक पता नही चल सका तो वहीं कई सूने मकानों में हुई चोरी का भी पता नही चला है।

बीते दिनों डाकबंगला के पास पटेल कालोनी में दो मकानों में चोरों ने हाथ साफ कर नगदी सहित लाखों का माल पार कर दिया ।  जानकारी के मुताबिक पटेल कालोनी में रहने वाले रामकुमार गेदलें , और गजराज कश्यप के सूने मकान से एक ही दिन चोरों नें नगदी और समान पार कर दिया जिसमें रामकुमार गेंदले के मकान से 2 नग टीवी और बर्तन ले गये जिसकी किमत 50 से 60 हजार बताई जा रही है। और गजराज कश्यप के मकान से बर्तन और नगदी समेत चालीस हजार पार कर दिये जिसकी सूचना पिडितों नें थानें में दी है पुलिस नें मौके पर पहुंच कर जांच की ।

बताया जा रहा है पटेल कलोनी में चोरी की घटना आम हो गयी है गजराज कश्यप के यहां चौंथी बार चोरी होना बताया जा रहा है। हमेशा चोर इस कलोनी में नजर रखते है और मौका पाते ही हाथ साफ कर देते है और पुलिस को चमका देकर फरार हो जाते है इस कलोनी में जितनी भी चोरीयां हुई है आज तक उसका पता नही चल सका। चोर पुलिस की गिरफ्त से कोसों दुर है I