Uncategorized
Trending

चोर जिन्हें भा गया है स्वास्थ्य केन्द्र ,, ठंड के मौसम में रात को उठा ले गए फ्रिज ।

बेलगहना स्वास्थ्य केन्द्र में लगी चोरी की हैट्रिक ।


दबंग न्यूज लाईव 
बुधवार 31.01.2024

बेलगहना /कोटा – बेलगहना क्षेत्र में चोरों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र इतना भा गया है कि कल रात तीसरी बार इस अस्पताल में चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दे दिया और चोरी की हैट्रिक बना डाली । ये अलग बात है कि हैट्रिक बनाने वाले कोैन थे इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है लेकिन इस मैच की पूरी रिकार्डिंग सीसीटीव्ही में केैद हो गई ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बेलगहना में कल देर रात दो नकाबपोश पहुंचे और आराम से चोरी की घटना को अंजाम दे दिया । दोनों चोरों के द्वारा अस्पताल के फ्रिज को उठाकर ले जाने की घटना सीसीटीव्ही में कैद हो गई है ।


जानकारी ये भी मिली है कि यहां के प्रभारी डाक्टर स्पर्श गुप्ता पिछले कई महीने से डयूटी पर नहीं हैं और चुनाव के समय जब आचार संहिता लगा हुआ था उसी समय से छुट्टी पर है । इस बारे में बीएमओ कोटा का कहना है कि वे नो वर्क नो पेमेंट पर छुट्टी है । लेकिन सवाल उठता है कि क्या एक जिम्मेदारी अधिकारी सिर्फ नो पेमेंट को वजह बनाकर अपनी डयूटी से दूर हो सकता है और क्या उच्च अधिकारी किसी जिम्मेदार पद पर रहने वाले डाक्टर को इतनी लंबी छुट्टी दे सकते हैं ?

ये पहला मौका नहीं है जब प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चोरी की घटना सामने आई है इसके पहले भी दो बार चोरों ने यहां चोरी की है और एसी सहित कई मंहगे सामानों को पार किया है ।
देखना होगा इस गंभीर मामले में बीएमओ , सीएमएचओ क्या संज्ञान लेते हैं !

 

Related Articles

Back to top button