close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / छत्तीसगढ़ की इस महिला ने लिया पुलिस को आड़े हाथ । नहीं लगाना टीका जा बोल दे मोदी और मुख्यमंत्री से ।
.

छत्तीसगढ़ की इस महिला ने लिया पुलिस को आड़े हाथ । नहीं लगाना टीका जा बोल दे मोदी और मुख्यमंत्री से ।

Advertisement

हम मर गेन कुछ हो गे तव लिख के देबे । तुम्हर का हवे लगा के चल देहो ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 23.04.2021

बिलासपुर – करोना संक्रमण काल के दौरान नीचे स्तर पर काम करने वाले कर्मचारियों को क्या क्या झेलना पड़ता है ये इन दो वायरल वीडियो से आप समझ सकते हैं । सरकार जहां प्रदेश भर में सभी लोगों को कोविड के टीके लग जाए इस लिए चरणबद्ध तरीके से कार्य योजना बना कर कार्य कर रही है और अपनी हर मुमकिन कोशिश वैक्सीनेशन की सफलता के लिए कर रही है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वैक्सीन लगाना ही नहीं चाहते और ऐसे लोगों को समझाने के लिए ग्रास रूट में काम कर रहे कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है । छत्तीसगढ़ में वायरल हो रहे इन दो वीडियो से तो ऐसा ही लग रहा है ।

एक वीडियो पेण्ड्रा के कोटमी का बताया जा रहा है जहां एक महिला एक पुलिस वाले पर पील पड़ी है कि उसे और उसके परिवार को टीका नहीं लगवाना है । पुलिस के अधिकारी की भी सहनशीलता और धैर्य देखिए कि इतना सुनने के बाद भी उन्हें समझा रहे हैं कि टीका लगवा लें और महिला ने टीका ना लगाने के साथ ही सरकार को घेरते हुए कह दिया कि जहां चुनाव हो रहे वहां करोना नहीं है छत्तीसगढ़ में ही है अभी यहां चुनाव करवा दो करोना भाग जाएगा । इसी प्रकार दुसरा वायरल वीडियो कहां का है ये तो नहीं पता लेकिन इसमें भी पंचायत सचिव और शायद मितानीन या आंगनबाड़ी कार्यकर्ता लोगों को वैक्सीन के लिए समझा रहें है और घर वाले उनसे लिख कर मांग रहे हैं कि टीका तो लगा लेंगे लेकिन कुछ हो गया तो तुम जिम्मेदार रहोगे । दोनों ही वायरल वीडियो में कर्मचारियों की धैर्यता काबिले तारीफ है कि उन्होंने किसी प्रकार से गांव वालों से उग्र होकर बात नहीं किया ।

दबंग न्यूज लाईव आप सभी से अपील करता है कि वैक्सीन लगवाएं यदि आप किसी कारणवश नहीं लगाना चाहते तो भी अपने यहां आए कर्मचारियों अधिकारियों से तमीज और अच्छे से बात करें । उन्हें अपनी बात समझाएं कि आप क्यों वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते और आपको क्या दिक्कत है । नीचे स्तर पर काम कर रहे हर अधिकारी कर्मचारी हमारी आपकी भलाई के लिए ही काम कर रहे हैं । उनकी इज्जत कीजिए और उन्हें सम्मान दीजिए ।

 

( NOTE –  हम इन विडियो की पुष्टि नहीं करते कि ये कहां के है क्योंकि अभी तक किसी उच्च अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है । हम सिर्फ इसलिए ये खबर लगा रहे हैं कि आप तक आ रहे ये कर्मचारी और अधिकारी अपनी डयूटी के साथ ही करोना से लड़ी जा रही जंग में आपका सहयोग चाहते हैं । आप इनसे सहमत हों या ना हों ये आपकी मर्जी है लेकिन आप इनसे अच्छे से बात और व्यवहार करें और इन्हें किसी भी चिज के लिए दोषी ना मानें । )

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

बेलगहना में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में स्कूल खुलने को लेकर कई निर्णय ।

Advertisement स्कूल समिति के अध्यक्ष विजय कोल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ...

error: Content is protected !!