पेंड्रा रोडकरगी रोडकोरबाबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

तीन भालूओं ने एक साथ घेर लिया खेत जाते युवक को , मरवाही के निमधा की घटना ।

गंभीर रूप से घायल को लाया गया अस्पताल ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 14.08.2021

मरवाही – सुबह साढ़े पांच बजे अपने खेत की तरफ जा रहे एक युवक को तीन भालूओं ने एक साथ घेर लिया और उस पर हमला कर दिया । जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ईलाज के लिए अस्पताल लाया गया है ।

 

फाईल फोटो

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मरवाही के निमधा गांव की है । आज सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास गांव में रहने वाले लाल मुनी उम्र 45 वर्ष जब उठकर अपने खेत की ओर जा रहा था उसी समय अचानक तीन भालू के समूह ने एक साथ लाल मुनि के ऊपर हमला कर दिया ।

फाईल फोटो

लाल मुनी कुछ समझ पाता जब तक तीनो भालुओं के द्वारा लगातार हमला किया जा रहा था । युवक के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के लोग पहुंचे तो देखा लाल मुनी को काफी गंभीर चोटें आई हैं ।

फाईल फोटो

भालू ने सिर पर छाती में और पैर में बड़ी बुरी तरह से नोच रहा है ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाने पर भालू वहां से भागे और ग्रामीणों ने किसी तरह लाल मुनी को भालूओ के शिकंजे से छुड़ाकर 108 की मदद से गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल गौरेला पेंड्रा मरवाही भेज दिया गया है वही तीन भालुओं जे हमले से ग्रामीणों डरे हुए है ग्रामीणों की सूचना पर मरवाही वन विभाग के लोग भी मौजे पर पहुच गए है वही परिजनों ने वन विभाग से मांग कि है पीड़ित को उचित मुआवजा एवं उपचार तत्काल उपलब्ध कराया जाए.फिलहाल घायल युवक का इलाज जारी है।

Related Articles

Back to top button