करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडभारतमरवाहीरायपुर

कोटा विकासखंड के 52 सेंटर में आज लगेंगे 6500 कोविड वैक्सीन के डोज ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 01.09.2021

करगीरोड कोटा कोटा विकासखंड में आज लगभग 6500 लोगों को कोविड के वैक्सीन लगाए जाएंगे । जिसके लिए जनपद पंचायत ने 52 वैक्सीनेसन सेंटर बनाए हैं । कोटा मुख्यालय में डीकेपी स्कूल के सांस्कृतिक भवन के अलावा डा सीवीरमन विश्वविद्यालय में भी आज वैक्सीनेशन किया जाएगा । इसके अलावा कोटा के विभिन्न पंचायतों को मिलाकर कुल 52 वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए हैं जहां 6500 लोगों को जिनमें 18 प्लस के साथ ही 45 वर्ष आयु के लोगों को पहला और दुसरा डोज लगाया जाएगा ।


जनपद पंचायत के द्वारा अपने पंचायतों के सभी सेंटरो में पूर्ण टीकाकरण के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं । पंचायत सचिव , सरपंच और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ ही मितानीन भी इस अभियान में जुटे हैं कि वैक्सीन का टारगेट पूर्ण कराया जाए । कोटा जनपद सीईओ लगातार अपने पंचायत के दौरे पर है लोेगों को वैैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित कर रही है ।


शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही अब जिम्मेदारी लोगों की भी है कि वे स्वतः ही सेंटर तक आए और वैक्सीनेशन करवाएं ।


दबंग न्यूज लाईव भी सभी से निवेदन करता है कि वे सेंटर में जाएं और कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही इस जंग में अपना सहयोग करें ।

Related Articles

Back to top button