करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

दो दिन पहले भाजपा से कांग्रेस में गए मंडल बैगा वापस भाजपा में आए बोले धोखे से शामिल कर लिए थे ।

बिलासपुर सांसद अरूण साव ने ली सभाएं कहा- कांग्रेस अपनी तयशुदा हार को देखते हुए अब जोड़-तोड़ कर जनादेश हड़पने में जुटी ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 18.10.2020

 

बिपत सारथी ।

गौरेला- क्षेत्र में बैगा नेता ने के रूप विख्यात मंडल बैगा दो दिन पहले भाजपा से कांग्रेस में शामिल हो गए थे आज फिर भाजपा में आ गए । उन्होंने कहा कि कांग्रेसी उन्हें धोखे से कांग्रेस में ले गए थे अब मैं फिर से भाजपा में आ गया हूूं । मैं भाजपा का था और भाजपा मे रहूंगा । मंडल बैगा ने ये सब उस मंच से कहा जहां सांसद अरूण साव सभा ले रहे थे ।


भारतीय जनता पार्टी के सांसद अरुण साव ने मरवाही विधानसभा उपचुनाव के सिलसिले में क्षेत्र के गाँवों का दौरा कर भाजपा प्रत्शायी डॉ. गंभीर सिंह के पक्ष में समर्थन मांगकर भाजपा को जिताने की अपील की। सांसद श्री साव ने इसी क्रम में झगराखांड और लालपुर में चुनावी सभा को संबोधित भी किया। श्री साव ने कहा कि कांग्रेस अपनी तयशुदा हार को देखते हुए अब जोड़-तोड़ करके जनादेश को हड़पने के अपने राजनीतिक एजेंडे पर काम करने में जुट गई है।


भाजपा सांसद श्री साव ने कहा कि भाजपा के विकास कार्यक्रमों से जनता हमेशा प्रभावित रही है, इसलिये जनता हमेशा भाजपा के साथ है और रहेगी। प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए श्री साव ने कहा कि केंद्र की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ भी प्रदेश सरकार की राजनीतिक दुर्भावना के चलते क्षेत्र की जनता को नहीं मिल रहा है। हमें क्षेत्र के समग्र विकास के लिये भाजपा के प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह के रायपुर भेजने की जरूरत है। सांसद श्री साव ने कहा कि कांग्रेस प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर जीत हासिल करना चाहती है, लेकिन मरवाही की जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी।


इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बैगा समाज के पूर्वक्षेत्रीय अध्यक्ष मंडल बैगा ने कहा कि कांग्रेस केवल मात्र भ्रम फैलाने वाली पार्टी रह गई है। इस पार्टी की न नीति सही है, न नीयत सही है। कांग्रेस ने धोखे में रखकर कांग्रेस प्रवेश कराया था। हमारी आस्था हमेशा भाजपा के प्रति रही है और रहेगी। श्री बैगा ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह को जिताने की अपील की। 

Related Articles

Back to top button