close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हाईटेक तरीके से गांजे की तस्करी में लड़कियों का इस्तेमाल ।

सीमा से बेखौफ गांजा पार करते हैं तस्कर , कल पकड़ा गया 41.500 ग्राम गांजा

राजेश श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ
कवर्धा 03 नवम्बर 2021

कबीरधाम जिले के पंडरिया तहसील से मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करके लोग आसानी से सफर करना चाहते हैं । ट्रैफिक के कम दबाव और नए बने मार्ग में लोग बड़ी आसानी से मण्डला , डिंडौरी , जबलपुर , शहडोल , आदि शहरों से होते हुए अपने गंतव्य तक जाते हैं । इसी सुलभता का फायदा उठा कर इन रास्तों से तस्कर अपने काम को अंजाम देते रहते है ।


कल 02 नवम्बर को कुकदूर पुलिस जब पौलमी के चेकपोस्ट में नाकेबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी ले रही थी तब पंडरिया की तरफ से आ रही एक हुंडई कार क्रमांक MP 20 AF 4207 की तलाशी ली , उन्होंने उड़ीसा से शहडोल जाना बताया , पुलिस को उनके व्यवहार पर कुछ शक हुआ , उनमें दो लड़कियां और दो व्यक्ति थे । पुलिस ने कार की तलाशी ली तब उसमें से अनेकों पैकेटों में भरे हुए 41 किलो 635 ग्राम गांजा मिला जिसे आरोपीगण सम्बलपुर उड़ीसा से तस्करी करके ला रहे थे । पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्रतार करके न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है । कुकदूर थाना प्रभारी श्री लव कुमार कंवर और उनकी टीम की ततपरता से आरोपी दबोचे गए ।


गिरफ्रतार किये गए आरोपी गंगाराम वल्द लखनलाल यादव , गोबरी दमोह , यशवंत ठाकुर वल्द भूपत सिंह फुटेरा काली दमोह , सुषमा पिता सहदेव बरई धनुवाही सम्बलपुर उड़ीसा , पुनिहंस पति चौतन्य धनुवाही सम्बलपुर उड़ीसा है ।
यह मार्ग सुगम , सुलभ और मनोरम होने के कारण लोगो की आवाजाही बनी रहती है , और रोज तस्कर आसानी से ऐसे ही किसी बार्डर को पार कर दूसरे राज्य में घुस जाते हैं ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button