कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

कोटा में मतदाता जागरूकता बाईक रैली तो निकाली गई लेकिन यातायात के नियमों का उल्लघंन करते हुए ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 10.04.2024

करगीरोड कोटा – बिलासपुर लोकसभा में सात मई को भारत में नई सरकार के लिए मतदान होना है उससे पहले मतदाताओं को जागरूक करने के कई कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं । लोकसभा चुनाव को देखते हुए कोटा में प्रशासन ने मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए बाईक रैली का आयोजन किया जिसमें लगभग चार सौ से अधिक अधिकारी कर्मचारियों ने भाग लिया । अच्छा होता यदि प्रशासन इसमें आम जनता को भी शामिल कर लेती तो ये एक भव्य कार्यक्रम हो जाता ।


प्रशासन ने बाईक रैली का आयोजन तो किया लेकिन इस बाईक रैली के दौरान यातायात के नियमों की घोर अनदेखी की गई रैली में शामिल अधिकतर लोग यातायात के नियमों का उल्लघंन करते हुए दिखे ।


मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए कल शाम अधिकारियों और कर्मचारियों ने बाईक रैली निकाली जो कि राम मंदिर चोैक से होते हुए शहर के मुख्य मार्ग से गुजरी लेकिन इस दौरान देखा गया कि बाईक रैली में शामिल अधिकतर लोग बिना हेलमेट के थे ।


लोगों ने कहा कि मतदान के लिए जागरूकता तो ठीक है लेकिन यदि यातायात के नियमों का भी पालन कर लेते तो यातायात जागरूकता भी हो जाती । इसके अलावा समाज के अन्य वर्गो को भी इसका भागीदार बनाते तो ये रैली और कारगर हो सकती थी ।

 

Related Articles

Back to top button