close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / वाह क्या बात है – दान दाताओं ने दान तो दिया सिलेंडर , फोटो भी छपवाया , नाम भी लेकिन सिलेंडर रख लिया घर में ।
.

वाह क्या बात है – दान दाताओं ने दान तो दिया सिलेंडर , फोटो भी छपवाया , नाम भी लेकिन सिलेंडर रख लिया घर में ।

Advertisement

कहना है कोई आए और जरूरत हो तो ले जाना । ये कुछ कुछ वैसा ही है जैसे एलपीजी गैस सिलेंडर ।

खैर ये दानदाताओं के उपर है कि उसका क्या करें , लेकिन जो चिज जहां होनी चाहिए वहीं हो तो ज्यादा फायदेमंद होगी ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 04.05.2021

करगीरोड कोटा – कोविड संक्रमण के दुसरे दौर में बहुत से लोग बहुत सी मेडिकल सेवाएं दान कर रहे हैं । देना भी चाहिए ये समय सभी के सहयोग करने का है । जिससे जितना बने उतना सहयोग करे । पहले चरण में जहां लोग दाल चांवल आलू भटा और मास्क बांट रहे थे वहीं इस दौर में आक्सीजन सिलेंडर बेड और दवाईयां दान कर रहे हैं ।

File Photo

पिछले कुछ समय से कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर हमने कई खबर प्रकाशित की जिसके बाद यहां कुछ सुविधाएं बढ़ी । यहां आक्सीजन सिलेंडर भी आए और अब अधिकारिक रूप से कोटा अस्पताल में छोटे बड़े करके लगभग 14 सिलेंडर मौजूद हैं ।

File Photo

पिछले दिनों कुछ दानदाताओं ने यहां आक्सीजन सिलेंडर दान किए । इनमें से पाटिल इंफ्रास्ट्रक्चर ने दस सिलेंडर दिए थे जो बिलासपुर चले गए । उसके बाद कुछ दानदाताओं ने भी दस सिलेंडर दिए लेकिन ये सिलेंडर अभी तक अस्पताल में नहीं पहुंचे ।यदि ये सिलेंडर भी अस्पताल में रहते तो लगभग 24 से 25 सिलेंडर का स्टाक यहां हो जाता ।

File Photo

 
अंदरूनी सूत्रों से जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार दान दाताओं ने दान तो किए लेकिन इन दान किए आक्सीजन सिलेंडर को अस्पताल में ना देकर अपने घर पर ही रख लिए । जैसे कोई आएगा तो ये खुद ही उसे घर में आक्सीजन लगा देंगे । उनका कहना है कि जब जरूरत होगी तब ले जाना । ये कुछ कुछ वैसा ही है जैसे घर में एलपीजी गैस खतम हो जाए और दुसरे के घर से मांग के लाओ रेग्युलेटर हटाओं और लगा दो ।

File Photo

 

खैर ये दानदाताओं के उपर है कि वो दान किए चिज का क्या करते हैं । ये अच्छी बात है कि लोगों ने इसकी आवश्यकता समझी और दान दिया । अब अच्छा ये हो कि इसका उपयोग हो और ये सेवाएं जरूरतमंद लोगों को निःशुल्क प्राप्त हो सके ।

File Photo

कोटा के लिए निस्वार्थ भाव से काम करने की जरूरत है । इस समय आप हम सब राजनैतिक दलों से और अन्य संस्थाओं से अलग होते हुए सिर्फ कोटा के नागरिक बन कर अपना काम करें तभी यहां कुछ हो सकता है । वर्ना मांग करते रहिए , ऐसे ही दान देते रहिए और फिर अखबार है फोटो छपवाईए ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Sky Hospital

Sky Hospital BREAKING: करोना की कमाई ऐसी कि डाक्टर बन गए अपराधी ।

Advertisement दबाव बना तो दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ दिया । पुलिस का ...

error: Content is protected !!