करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

महिला जनपद सदस्य से अभद्रता का मामला पकड़ने लगा तुल ।

जनपद सदस्य मोर्चा खोलने के मुड में ।
कुछ दिन पहले तहसीलदार पर लगा था आरोप ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 20.05.2020                  

करगीरोड कोटा – कोटा तहसीलदार प्रमोद गुप्ता की मुश्किलें कम होते नहीं दिख रही हैं । कुछ दिन पहले ही महिला जनपद सदस्य से अभद्रता का आरोप उन पर लगा था । तहसीलदार के उक्त व्यव्हार के खिलाफ अब जनपद सदस्य एकजूट होने की तेैयारी कर रहे है। पूरा मामला 17 तारीख की शाम का है जब कोटा जनपद क्रमांक 18 की महिला जनपद सदस्य अश्वनी टोडर ने नगर में मजदूरों की भीड़ देखी तो उन्होंने इसकी जानकारी एक सजग जनप्रतिनिधि होने के कारण कोटा तहसीलदार प्रमोद गुप्ता को दी और जानकारी चाही कि इनके लिए क्या किया जा सकता है और इसके बाद ही मामले ने तुल पकड़ लिया ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए जनपद सदस्य अश्वनी टोडर ने बताया कि -उन्होंने जब तहसीलदार प्रमोद गुप्ता से सम्पर्क किया तो उन्होंने बात सुनने की बजाय बड़ी ही असभ्यता से बात की तथा कहा कि आप लोग जनप्रतिनिधि है आप लोग भी कुछ करो आप लोग बस आर्डर ही देते रहोगे कुछ नहीं कर सकते तो मजदूरों को जाने दो जहां जा रहे हैं । नहीं तो अपने घरों में बैठो जैसे हम लोग घर में बैठे हैं । मजदूरों के लिए शासन द्वारा कोई बजट नहीं है और न ही किसी के लिए है । तहसीलदार के इस व्यवहार से मुझे बहुत ही पीड़ा हुई है मैने एक जनप्रतिनिधि होने के नाते एक जिम्मेदार अधिकारी से बात की थी लेकिन यहां से ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं थी ।


जनपद सदस्य ने इस पूरे मामले से जनपद सदस्यों को अवगत कराया है जिसके बाद जनपद सदस्य इस मामले को लेकर लामबद्ध होने की तैयारी करने लगे हैं । जनपद सदस्यों ने इस मामले को लेकर कलेक्टर को भी ज्ञापन देने की तैयारी कर रहे है । देखना है आगे ये पूरा मामला क्या रूख अपनाता है ।

 

 

Related Articles

Back to top button