करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

छत्तीसगढ़ में कलेक्टर पर लगा दुष्कर्म का संगीन आरोप ।

पुलिस ने किया अपराध दर्ज ,कलेक्टर की बढ़ी मुश्किलें ।

 

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 04.06.2020

 

जांजगीर – प्रदेश के एक आईएएस पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है । पीड़ित महिला का कहना कि कलेक्ट अपने चैम्बर में ही उसके साथ दुष्कर्म करते थे । प्राप्त जानकारी के अनुसार जांजगीर के पूर्व कलेक्टर जे पी पाठक पर जिले की ही एक एनजीओ चलाने वाली महिला ने ये सनसनीखेज आरोप लगाया है ।

पीड़ित महिला का कहना है कि कलेक्टर उसे एनजीओ का अच्छा काम दिलाने का भरोषा दिलाते रहे तथा उसके पति जो कि सरकारी सेवा में ही उसे भी अच्छी पदस्थापना देने की बात करते थे । पीड़िता का ये भी कहना है कि वो जब भी उनके चेम्बर में जाती कलेक्टर उसके साथ दुष्कर्म करते । पीड़िता ने इस बात के पुख्ता सबूत भी पुलिस को सौंपे है उसने मोबाईल की काल रिकार्डिग ,और मैसेज के स्क्रीन शाॅट भी पुलिस को दिए हैं जिसके बाद जांजगीर पुलिस ने पुरे मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए जांजगीर के पूर्व कलेक्टर जे पी पाठक पर अपराध क्रमांक 256 / 2020 धारा 376 ,506 , और 59 ख के तहल अपराध पंजीबद्ध कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय पीड़ित युवती शादीशुदा है । पीड़ित युवती का कहना है कि उसका पति सरकारी सेवा में है , इसकी जानकारी कलेक्टर को लगने के बाद उन्होंने उसे भी अच्छी पदस्थापना देने का भरोसा दिलाया था । लेकिन कलेक्टर ने उसे धोखा दिया , पीड़ित युवती ने बताया कि जब उसे कलेक्टर की असलियत का अंदाजा हुआ तो उसने उससे दूरियां बनानी शुरू की । इस दौरान कलेक्टर ने उसके पति की नौकरी से बर्खास्तगी की धमकी भी दी थी , लिहाजा वो शांत हो गई । हाल ही में अब इस कलेक्टर के ट्रांसफर के बाद उसने हिम्मत जुटाकर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला किया है ।

जानकारी ये भी है कि पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय जांजगीर पहुंची यहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक को अपनी आपबीती सुनाते हुए शिकायती आवेदन सौंपा और सभी पुख्ता सबूत दिखाएं पुलिस ने उसे कार्रवाई का भरोसा दिलाया था और देर रात पुलिस ने पूर्व कलेक्टर पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया ।

जेपी पाठक 2007 बैच के आईएएस अधिकारी है । हप्ते भर पूर्व राज्य सरकार ने उन्हें जांजगीर कलेक्टर के पद से स्थानांतरित करते हुए रायपुर स्थित भू-अभिलेख शाखा में पदस्थापना दी है ।
जांजगीर टीआई विनोद मंडावी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – पीड़िता की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है । अब विवेचना के बाद ही ªआगे की कार्यवाही की जाएगी । क्योंकि अभी महिला ने सिर्फ मोबाईल के स्क्रीन शाॅट ही दिए हैं अब मोबाईल से नम्बरों को ट्रेस किया जाएगा और जांच आगे बढ़ेगी ।

Related Articles

Back to top button