करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

बिग ब्रेकिंग- होम क्वारटाईन महिला गनियारी से फरार पुलिस ने किया अपराध दर्ज ।

लाॅक डाउन के समय गनियारी से पोड़ी कैसे पहुंची महिला ?

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 11.04.2020

करगीरोड कोटा – गनियारी में होम क्वारटाईन की गई एक महिला बिना किसी जानकारी के घर से निकलकर कवर्धा के पोड़ी बोड़ला चले गई जानकारी के बाद कोटा पुलिस ने उक्त महिला पर धारा 188 , 269 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार गनियारी के कुछ लोग रामेश्वरम तिर्थयात्रा पर गए थे तथा 25 मार्च को वहां से प्रायवेट बस से वापस आए । वापसी मे सरगांव के पास भी का स्वास्थ्य जांच किया गया तथा उन्हें होम आईसोलेशन में रहने की हिदायत दी । उन यात्रियों में 06 यात्री गनियारी कोटा के भी थे जिन्हें यहां होम आईसोलेशन में रखा गया था । गनियारी में होम आईसोलेशन में रखे गए छह में से एक महिला पोड़ी बोड़ला की थी । कोटा पुलिस बकायदा हर दिन उनकी जांच करती रही है लेकिन आज जब कोटा पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि वो महिला एक दो दिन पहले ही बिना किसी को जानकारी दिए अपने घर पोड़ी चले गई है । उसके बाद कोटा पुलिस ने उक्त महिला पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कोटा टी आई आर के सोरी ने बताया कि – छह लोगों को गनियारी मे होम आईसोलेशन में रखा गया है । हम पिछले छह सात और आठ तारीख को भी यहां जाकर सब की जांच कर के आए हैं । आज पता चला कि उनमें से एक महिला पोड़ी बोडला बिना किसी को बताए चले गई है । जो कि अपराध की श्रेणी मे आता है इसलिए अपराध दर्ज कर लिया गया है । उन्होंने ये भी बताया कि पता चला है महिला अपने घर चले गई है और वहां होम आईसोलेशन में है ।

सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि जब पूरे प्रदेश में लाॅक डाउन है तो ये महिला गनियारी से लगभग नब्बे से सौ किमी दूर पोड़ी बोड़ला कैसे पहुंच गई ? क्या ये अकेले गई या कोई और था जो इसे वहां पहुंचा के आया ?

Related Articles

Back to top button