कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी का गठन ।

सूरज गुप्ता अध्यक्ष , जावेद खान सचिव और विकास तिवारी कोषाध्यक्ष बनाए गए ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 20.08.2023

करगीरोड कोटा – कोटा प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी का आज गठन किया गया जिसमें सूरज गुप्ता को अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से मनोनित किया गया ।

कोटा रेस्ट हाउस में आज कोटा प्रेस क्लब की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें प्रेस क्लब के सभी सदस्य उपस्थित । कोटा प्रेस क्लब की वर्तमान कार्यकारिणी का तीन वर्ष पूर्ण हो चुका था ऐसे में प्रेस क्लब के वरिष्ठ संरक्षक राकेश शर्मा , आर डी गुप्ता , संजीव शुक्ला , हरिश चौबे तथा प्रदीप गुप्ता ने नई कार्यकारिणी बनाने की बात की ।


प्रेस क्लब की बैठक के दौरान नई कार्यकारिणी के गठन पर सभी की सहमती ली गई जिसमें सभी ने नई कार्यसमिति के गठन पर अपनी सहमती जताई । इसके बाद सभी की सहमती से सूरज गुप्ता को प्रेस क्लब की नई जिम्मेदारी दी गई । इसी के साथ सचिव पद पर जावेद खान , उपाध्यक्ष पद पर अंकित सोनी तथा रामनारायण यादव , कोषाध्यक्ष विकास तिवारी तथा सह सचिव के पद पर रोहित साहू और जितेन्द्र भास्कर का चुनाव सर्वसम्मित से किया गया ।


अध्यक्षय पद मनोनयन के बाद सूरज गुप्ता ने कहा कि – प्रेस क्लब की जिम्मेदारी देने के लिए आप सभी का धन्यवाद है । मेरी कोशिश रहेगी कि अपने कार्यकाल के दौरान सभी का सहयोग लेते हुए प्रेस क्लब की बेहतरी के लिए काम किया जाए ।

प्रेस क्लब की बैठक के बाद कटकोना पटना ( कोरिया ) के पत्रकार अजीम अंसारी की पुत्री आलिया फातिमा के दुखद निधन पर प्रेस क्लब कोटा ने अपनी श्रृद्धांजली अर्पित की तथा उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करते हुए शोक व्यक्त किया ।

प्रेस क्लब के सभी सदस्यों ने प्रेस क्लब कोटा की नई टीम को शुभकामनाएं दी । बैठक में राकेश शर्मा , आर डी गुप्ता , संजीव शुक्ला ,प्रदीप गुप्ता , हरिश चौबे , सूरज गुप्ता , विकास तिवारी , जावेद खान , एल.एन.सोमवंशी ,रमेश भट्ट ,रोहित साहू ,प्रमेन्द्र मानिकपुरी ,अंकित सोनी , राजेन्द्र गुप्ता , साकेत शुक्ला ,सूचित मरावी ,रामनारायण यादव , रंजित साहू ,डब्बू निषाद ,जितेन्द्र भास्कर , प्रणय गुप्ता उपस्थित थे ।

 

Related Articles

Back to top button