ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / शनिवार को बाजार गई युवती बाजार से लापता ,तीन दिन बाद भी कुछ पता नहीं ।
.

शनिवार को बाजार गई युवती बाजार से लापता ,तीन दिन बाद भी कुछ पता नहीं ।

Advertisement

परिवार वालों ने दो युवकों पर जताया अपहरण का संदेह ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 28.12.2021

पसान – पसान थाना इन दिनों काफी चर्चा में है कुछ ही दिन पहले यहां के एक रेत माफिया ने यहा के पत्रकार पर खबर छापने को लेकर हमला कर दिया था जिस रेत माफिया ने पत्रकार पर हमला किया था उसी रेत माफिया का नाम फिर से एक मामले में सामने आ रहा है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पसान के पिपरिया साप्ताहिक बाजार में शनिवार को घर से सब्जी लेने गई युवती लापता हो गई। परिजन ने मामले में पसान और पेण्ड्रा के दो युवकों द्वारा कार में युवती का अपहरण करने का संदेह जताते हुए पसान थाना में सूचना दी है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पसान थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती शनिवार शाम 4 बजे घर से साप्ताहिक बाजार पिपरिया में सब्जी लेने गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। देर शाम तक इंतजार के बाद परिजन ने खोजबीन की तो वह नहीं मिली। नाते रिश्तेदार व परिचित के यहां जानकारी दी गई लेकिन युवती का पता नहीं चला।

उसके बाद लापता युवती के भाई ने रविवार को पसान थाना पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की सूचना दी और पसान के एक युवक पर लड़की को अगवा करने का आरोप लगाया ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए युवती के भाई ने बताया कि – शनिवार को उसकी बहन पिपरिया के बाजार गई थी उसके बाद वापस ही नहीं आई । काफी खोजबीन के बाद उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है । युवती मोबाईल नहीं रखती थी इसलिए उससे बात भी नहीं हो पा रही हेै और जिस पर संदेह है उस युवक का मोबाईल स्वीच आफ आ रहा है ।

पसान थाना प्रभारी लक्ष्मण खुंटे ने जानकारी दी कि – शिकायत के बाद गुम इंसान का मर्ग कायम कर लिया गया है और पुलिस हर संभव कोशिश युवती को ढुंढने के लिए कर रही है । पुलिस पुरी तत्परता और संवेदनशीलता के साथ इस मामले को देख रही है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

भगवान विश्वकर्मा जयंति पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित ।

Advertisement विधायक भी रहे मौजूद , विभिन्न योजनाओं के बांटे  चेक । ...

error: Content is protected !!