करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

तीन सहायक शिक्षक एलबी के खिलाफ फर्जी अंकसूची से नौकरी पाने का मामला ।

जांच रिपोर्ट जनपद ने भेजा शिक्षा विभाग को ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 14.06.2020

 

कोरबा ब्यूरो

कोरबा – जनपद पंचायत कोरबा ने तीन सहायक शिक्षक एलबी की विभागीय जांच रिपोर्ट को कार्यवाही हेतु वापस शिक्षा विभाग को भेज दिया है । जनपद पचांयत ने जिन तीन सहायक शिक्षक एल बी की जांच रिपोर्ट जिला शिक्षा कार्यालय को भेजी है उसके अनुसार इन तीन शिक्षकों की सेवा अवधी सात साल पूर्ण हो चुकी है ऐसे में इनका संविलयन शिक्षा विभाग में कर दिया गया है अतः जांच रिपोर्ट आपके कार्यालय में प्रेषित किया जा रहा है ।


जनपद पंचायत कोरबा के द्वारा जिन तीन सहायक शिक्षक एलबी के खिलाफ जांच रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपी गई है उसमें कंचन भारद्वाज प्राथमिक शाला खोड्डल , धिरेन्द्र कुमार धिरही प्रा शाला एलाॅग और सुनिता लहरे प्रा शाला भाटापारा है ।

पिछले सात साल से ये तीन सहायक शिक्षक एलबी सरकारी नौकरी में है और इनकी जांच चल रही थी और जांच भी किस बात की फर्जी अंकसूची के आधार पर नौकरी करने की । क्या मस्त व्यवस्था है ना अपने यहां कोई सात साल से फर्जी अंक सूची से नौकरी कर रहा है ? उसकी जांच भी चल रही है ? और सात साल में ये नही ंपता चला कि अंकसूची ओरिजनल है कि फर्जी ? इन सात सालों में इनका संविलियन भी शिक्षा विभाग में हो गया ? अब जांच रिपोर्ट इस आफिस से उस आफिस चले गई । फिर वहां से कहीं और जाएगी ये प्रक्रिया ऐसे ही चलते रहेगी । और ऐसे फर्जी दस्तावेजों के साथ लोग आराम से नौकरी करते रहेंगे ।

Related Articles

Back to top button