करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

अंबिकापुर के लापता हुए व्यवसायी की हत्या करने वाला निकला पड़ोसी ।

पुलिस के लिए दोहरी चुनौति , कोरोना से लोगों को बचाएं या ऐसे अपराधियों से ।

शुक्रवार की रात आठ बजे से लापता हुए युवकों की हत्या कर दफनाया ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.02.2020

अंबिकापुर – लॉक डाउन के बीच अपनी इनोवा कार से निकले अम्बिकापुर के दो व्यापारी शुक्रवार की रात से रहस्यमय ढंग से लापता थे। ये दोनों व्यवसायी जो चचेरे भाई है सफेद इनोवा क्रिस्टा कार क्रमांक cg 15 DH  8449 से सुनील अग्रवाल(40) और चर्चेरा भाई सौरभ अग्रवाल शुक्रवार रात आठ बजे निकले और फिर नहीं लौटे। परिजनों ने पतासाजी करने पर पता भी नहीं चला। हालांकि इनोवा लावारिस हालत में अम्बिकापुर के आकाशवाणी चैक के निकट रात में ही बरामद होने के बाद कोई अनहोनी होने की आशंका हुई।

जानकारी के मुताबिक दोनो व्यवसायी अम्बिकापुर के रहने वाले हैं और गत शुक्रवार 10 अप्रैल की रात करीब साढ़े 8 बजे घूमने  निकले I  दोनो व्यवसायी जब देर रात तक भी घर नही लौटे तो घरवालों को इनकी चिंता सताने लगी और घरवालों ने दोनो को ढूंढना शुरू किया।ढूंढते ढूंढते घरवालों को अम्बिकापुर आकाशवाणी के पास उनकी इनोवा कार तो दिखी लेकिन कार में कोई नही था कार लावारिश हालत में खड़ी थी।

इसको देखकर घरवालों को और चिंता हुई और उन्होंने उनके लापता होने की सूचना अम्बिकापुर पूलिस को दी ।अम्बिकापुर पूलिस 11 अप्रैल को व्यवसायी सौरभ अग्रवाल (27वर्ष)और सुनिल अग्रवाल (40 वर्ष)को पूलिस ढूंढती रही ।इस बीच पूलिस को दोनो व्यवासियों के पड़ोसी पर शक हुआ और जब एसपी कार्यालय बुलाकर पड़ोसियों से पूछताछ शुरू हुई तो उनके लापता होने की गुत्थी सुलझने लगी।
जानकारी मिल रही है कि पूलिस ने संदेह के आधार पर पड़ोस में रहने वाले दो लोगो को हिरासत में लिया है ओर माना जा रहा है कि पड़ोसी ने ही दोनो व्यवसायियों की हत्या कर दी है और हत्या करने के बाद हथियार सहित उनके घर के पीछे दफन कर दिया है। मर्डर की हाई प्रोफाइल घटना का परत दर परत खोलने पुरा पूलिस महकमा लगा हुआ है और ब्रह्मरोड अम्बिकापुर फिलहाल पूलिस छावनी तब्दील हो चुका है। मिल रही सूचना के मुताबिक हत्या लेन देन के विवाद को लेकर हुई है।इस मामले की हाई प्रोफाइल जाँच शुरू हो गयी है और संदेहियों से पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है।

Related Articles

Back to top button