पेंड्रा रोडबिलासपुररायपुर

बस्ती के अंदर हाथियों के घुसने से मचा हडकंप 

 
वनविभाग की टीम और पुलिस लगातार हाथियों पर नजर रखे हुए है 
दबंग न्यूज लाईव

आरंग – हाथियों के अचानक से बस्ती के अंदर घुस आने से वहां अफरा तफरी मच गई लोग ईधर उधर भागने लगे जिसमें एक दिव्यांग को हल्की चोंटे भी आई है

राजधानी रायपुर के समीप आरंग क्षेत्र में एक बार फिर से दो हाथियों ने घुसकर तांडव मचा रखा है. इस बार दोनों हाथी इतने आक्रोशित थे कि हाइवे से होते हुए बस्ती के अंदर घुस आए ।
सहायक वन क्षेत्र अधिकारी लोकनाथ ध्रुव ने बताया कि दो हाथी ग्राम गुदगुदा में डेरा जमाए हुए थे. आज सुबह दोनों हाथी महानदी के किनारे से होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 53 से लगे ग्राम पारागांव में पहुँच गए. राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करके दोनों ग्राम निसदा की ओर विचरण करने चले गए. वापस पारागांव आने पर ग्रामीणों के शोर मचाने और फटाखे फोड़ने के कारण हाथी उत्तेजित हो उठे और बस्ती के अंदर घुस गए.

बस्ती में घुसने से वहां अफरा तफरी मच गई. जिससे एक दिव्यांग युवती को मामूली चोट आई है. अभी दोनों हाथी ग्राम राटाकाट में महानदी के किनारे हैं. वन विभाग और आरंग पुलिस की टीम लगातार हाथियों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है. इससे कुछ दिन पहले भी यही हाथी आरंग में आए थे, लेकिन वो वापस चले भी गए थे. अब फिर से बस्ती की ओर पहुंच गए हैं. वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहा है कि हाथी कितने हिंसक हो चुके हैं. ग्रामीणों को मारने के लिए दौड़ा भी रहे हैं.

Related Articles

Back to top button