करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

बिलासपुर की सनसनीखेज वारदात -वो था एक थर्ड जेंडर लेकिन नाबालिग युवको से करता था अनाचार ।

पहले बनाता था विडियो फिर करता था ब्लैकमेल और अनाचार ।
पूर्व में इससे क्षुब्ध एक युवक कर चुका है खुदकुशी ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 10.06.2020

 

बिलासपुर – तोरवा पुलिस ने आज एक प्रार्थी की रिपोर्ट पर सिरगिट्टी में रहने वाले एक थर्ड जेंडर को गिरफ्तार किया है । प्रार्थी ने अपने आवेदन में पुलिस से शिकायत की थी कि उसके नाबालिग बेटे का विडियो बना कर इस थर्ड जेंडर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके बेटे के साथ अनाचार भी किया । पुलिस को इस थर्ड जेडर के बारे में पहले से शिकायत प्राप्त हो रही थी लेकिन आज लिखित सबुत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरत को देखते हुए बन्नाक चोेैक सिरगिट्टी में रहने वाले थर्ड जेंडर को गिरफ्तार कर लिया है ।


उक्त आरोपी ने पुलिस को बताया कि एक नाबालिक लड़के को बहला फुसला कर लाया उसका विडियो बनाया फिर शारीरिक संबंध बनाया और फिर विडियो को वायरल कर दिया आरोपी के स्वीकारोक्ति के बाद पुलिस ने उस पर अपराध क्रमांक 181 / 2020 धारा 306 के तहत पंजीबद्ध कर लिया है । जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी ने पहले भी कई लड़को को अपना शिकार बनाया है । तोरवा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने इसी लोक लाज के भय से आत्महत्या कर ली थी ।


पुरे मामले में सिरगिट्टी थाना प्रभारी शांत कुमार साहू एएसआई शीतला त्रिपाटी के साथ केशव मार्को और सुमन कश्यप की टीम ने अहम भुमिका निभाई ।

Related Articles

Back to top button