करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

चार बार कट चुका वारंट , लेकिन खैरागढ़ पुलिस नहीं पता कर पाई वारंटी का ।

तीन बार वारंट कटने के बाद चोैथी बार कटा है स्थायी वारंट और कुर्की का आदेश ।
टीआई ने कहा होगी कड़ी कार्यवाही ,परिवार से होगी पूछताछ ,जल्द किया जाएगा गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 10.06.2020

 

राजनांदगांव – एक वारंटी के लिए कोर्ट से तीन बार वारंट कटा और चोैथी बार कुर्की आदेश के साथ स्थायी वारंट भी कोर्ट ने काटा लेकिन पुलिस इतने सब के बाद भी वारंटी को गिर्फ्तार नहीं कर पाई ।


पूरा मामला खैरागढ़ थाने का है यहां के अमन गोयल जो कि गणेश कृषि केन्द्र चलाते हैं ने रायपुर निवासी सुनिल शुक्ला से लगभग 17 लाख का कीटनाशक और अन्य सामान की खरीदी की और जब पैसे देने की बारी आई तो बोगस चेक थमा दिया । ये 2018 का मामला है तब से रायपुर न्यायालय में सुनिल शुक्ला ने केस दायर किया है ।

माननीय न्यायालय ने पुरे मामले को देखते हुए आरोपी अमन गोयल के खिलाफ एक दो नहीं पुरे तीन बार वारंट जारी किया और चोैथी बार कुर्की आदेश के साथ स्थायी वारंट भी जारी किया लेकिन वाह रे खैरागढ़ की पुलिस कि वारंटी तक पहुंच ही नहीं पाए । ऐसा नहीं है कि वारंटी किसी जंगल में रहता हो और उसका कोई संपर्क सुत्र ना हो पुलिस चाहे तो पाताल से अपराधी ढुंढ लाए लेकिन खैरागढ़ पुलिस ने बीच मार्केट में चलने वाली गणेश कृषि केन्द्र के संचालक अमन गोयल का पता नहीं लगा पाई ।

प्रार्थी सुनिल शुक्ला ने दबंग न्यूज लाईव को बताया कि न्यायालय से चार बार अमन गोयल के खिलाफ वारंट कट चुका है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है । मैं कई बारे खैरागढ़ थाने गया लेकिन पुलिस का कहना था कि उन तक वारंट आदेश आया ही नहीं है । जबकि हर बार वारंट की कापी खैरागढ़ थाने पहुंची है ।
इस बारे में जब खैरागढ़ थाना प्रभारी सोनवानी से बात की गई तो उनका कहना था कि – अमन गोयल शहर में है ही नहीं आउट आफ स्टेट है । पिछली बार हमने पंचनामा बनाकर न्यायालय में पेश किया था । उसके घर वालों से पूछताछ की गई है लेकिन कुछ पता नहीं चला । स्थायी और कुर्क वारंट कटा है मैं उसके परिवार वालों से कड़ी पूछताछ करता हूं आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाएगा ।


बहरहाल 2018 से चल रहे इस केस ने पुलिस कार्यवाही पर सवालिया निशान उठाने शुरू कर दिए हैं । चार बार वारंट कटने के बाद भी आरोपी का पुलिस के हत्थे नहीं आना समझ से बाहर है । वारंट आने के बाद भी वारंट नहीं आया कहना भी सवाल खड़ा करता है । पुलिस को चाहिए कि स्थायी और कुर्की वारंट कटने वाले आरोपी की गिरफ्तारी करके कोर्ट में पेश करे I

 

Related Articles

Back to top button