करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सीएमओ पूजा पिल्ले का एक और फर्जीबाड़ा आया सामने ।

12 हजार की मशीन को खरीदा 69000 में ।

नए सीएमओ के आने के बाद खुली फाईल तो मचा हंगामा ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 24.04.2020

डोंगरगढ़- लोग कोरोना वायरस से त्रस्त हैं लोगों का व्यापार और जीवन यापन संकट में आ गया है ंलेकिन वाह रे अधिकारी इस संकट के समय भी भ्रष्टाचार करने से नहीं चुकते । ये ऐसे अधिकारी है जो लोगों की बीमारी से भी अपना बैंक बैलेंस बढ़ा लें । ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है नगरपालिका डोंगरगढ़ में जहां की सीएमओ पूजा पिल्ले ने सेनेटाइजर मशीन एवं लिक्विड खरीदी में फर्जीवाड़ा कर डाला ।


पूला पिल्ले का यहां से कुछ दिन पहले ही स्थानान्तरण खैरागढ़ हुआ है । डोगरगढ़ में नए सीएमओ के आने के बाद जब सेनेटाईजर मशीन और लिक्विड खरीदी की फाईल खुली तो मामला सामने आया ।
पूरे मामले में तत्कालीन सीएमओ पूजा पिल्ले तथा इंजीनियर रितेश स्थापक दोषी पाये गये,12000 हजार रूपये की तीन मशीन का बिल 69000 रूपये प्रस्तुत किया गया लो कि बलौदाबाजार के अधर्व ट्रेडर्स से की गई है ।
मामले की जानकारी जब पार्षदों को हुई तो फिर खाना खराब तो होना ही था सीएमओ का भी हो गया और पूरा फर्जीवाड़ा फाईल खुलते ही सामने आ गई । वर्तमान सीएमओ हेमशंकर देशलहरा ने पूरे मामले की जाँच,कलेक्टर एवं नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के संचालक को सौंपी जाँच रिपोर्ट,वहीँ से होगी कार्रवाई।
देखना होगा इस संकट के समय भी पैसे बनाने वाले ऐसे अधिकारियों पर क्या कार्यवाही होती है ।

Related Articles

Back to top button