करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सूरजपुर के संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट आएगी दोपहर तक

कटघोरा के दो और मरीज पूर्णतः स्वस्थ आज होंगे एम्स से डिस्चार्ज ।
अब एम्स में दो का हो रहा ईलाज ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 30.04.2020

रायपुर – एम्स से आज दो और कोरोना पाजिटिव पूर्ण रूप से स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज होंगे । ये दोनो कटघोरा निवासी है । इस बात की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने टविटर एकाउंट पर दी है । उन्होंने ये भी बताया है कि सूरजपुर के संदिग्धों की जांच रिपोर्ट दोपहर तक आ जाएगी जिसके बाद उसकी पुष्टि होगी ।

प्रदेश में अब तक जितने भी कोरोना के केस आए एम्स के डाक्टरों ने उनका बेहतरीन ईलाज करते हुए उन्हें पूर्ण रूप से स्वस्थ करते हुए वापस सकुशल घर भेजा है । दो दिन पूर्व ही अचानक सूरजपुर से दस केस एक साथ सामने आने के बाद प्रदेश सरकार और लोग चिंता में पड़ गए है । लेकिन आज दोपहर तक उनकी रिपोर्ट आने की संभावना है । इसके साथ ही जशपुर से भी एक पाजिटिव के आने की खबर कल आई थी । धमतरी में भी एक अधिकारी ने पहले कोरोना पाजिटिव एक केस की पुष्टि की और बाद में इसे माॅक ड्रिल बताया ।
बहरहाल प्रदेश में अभी तक हालात नियंत्रण में है । कुछ जगह जरूर छुट का लोग बेजा इस्तेमाल करते हुए भीड़ लगा रहे हैं । इस समय ना तो मास्क का उपयोग हो रहा है और ना सोशल डिस्टेंस का ही पालन किया जा रहा है । लोगों को समझना चाहिए कि आप मास्क सेनेटाईजर और सोशल डिस्टेंस का पालन करके सुरक्षित रह सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button