करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

दवाई लेने गए पचास वर्षीय व्यक्ति की मौत

पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप ।

विभाग ने दिया था आदेश की बेवजह लाठी ना बरसाए ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 29.03.2020

डोंगरगढ़ -लॉक डाउन के दौरान 50 वर्षीय व्यक्ति की बाजार में मौत हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ में एक व्यक्ति जब दवा लेने बाजार गया तो वहां उसकी मौत हो गई । व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस प्रशासन भी आरोपों के घेरे में आ गया है तथा व्यक्ति की मौत पुलिस की मार से होने का आरोप लग रहा है । ज्ञात हो कि लाक डाउन के दौरान पुलिस वालों बर्बरता भी सामने आई थी जिसके बाद विभाग ने एक आदेश निकालते हुए कहा था कि किसी भी व्यक्ति पर बेवहजह लाठी नहीं बरसाई जाएगी । लेकिन डोंगरगढ़ पुलिस पर लगे इस आरोप ने आदेश की धज्जी उड़ा दी है ।


करोना वायरस के चलते हुए लॉक डाउन के दौरान दवाई लेने बाजार गए 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई,पुलिस पर आरोप है की पुलिस ने उस व्यक्ति को डंडे से मारा जिससे घबराहट में उसकी मौत हो गई,मृतक के मोहल्लो वालो तथा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक हरी प्रसाद देवदास (राजू बंगाली) माँ बम्लेश्वरी मंदिर में नारियल-प्रसाद की दुकान लगाता था और शहर के बंगाली पारा में रहता था, ।


लॉक डाउन में मिली छूट के दौरान वह सुबह नोै बजे दवाई लेने बाजार गया था,इस दौरान शहर के गोल बाजार में पुलिस के जवानो ने उस पर डंडा चलाया,जिससे वह वहीँ गिर गया तथा उसकी मौत हो गई थी,फिर आसपास के लोगो ने उसे उठाकर पास ही स्थित प्राइवेट चिकित्सालय ले गए जहा डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया,।


पुलिस के डंडे मारने से हुई मौत की खबर से पुरे शहर में हलचल मच गई,शहर के व्हाट्सअप ग्रुपो में मेसेज वायरल होने लगा,बंगाली समाज भी आक्रोशित हो गया और थाने पहुंच गया,मामला बिगड़ते देख पुलिस पुरे मामले की जाँच कर जवानो पर कार्रवाई की बात कह रही है,मृतक पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है.गौरतलब है की गोल बाजार में वाहनों को ले जाने में पुलिस ने पहले ही प्रतिबंधित कर दिया था।

इस सबंध में डोंगरगढ़ टीआई अलेक्जेंडर कीरो,का कहना था – जानकारी सामने आई है मृतक के परिवार वाले भी थाने आए हैं मामले की शिकायत करने । मामले की पूरी जांच की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button