शांति और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोटा थाने में हुई बैठक ।

होली त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनानें की गई अपील ।
लेकिन यदि उच्च अधिकारी रहने लगें मुख्यालय में तो शांति व्यवस्था वेैसे ही ठीक हो जाए ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 06.03.2020

करगीरोड कोटा – होली का त्यौहार प्यार और रंगों का त्यौहार है लेकिन इस त्यौहार में शांति व्यवस्था बनाने के लिए प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ती है । क्योंकि इस त्यौहार में लोग रंग गुलाल से तो सरोबार रहते ही है साथ ही भांग और शराब भी बड़ी मात्रा में सेवन करते हैं ऐसे में भाई लोग को संभालने और शांति स्थापित करने के लिए कोटा पुलिस ने आज नगर के गणमान्य लोगों के साथ ही जनप्रतिनिधियों और मीडिया की बैठक आयोजित कर ली । और समझाया कि शांति व्यवस्था बनाए रखे याने होली में हुड़दंग यही लोग करते हो । प्रशासन को चाहिए कि अब हुड़दंगियों और अवैध शराब बेचने वालों की भी क्लास ले ले और चेता दे कि इस होली हुड़दंग हुई तो खैर नहीं ।

कोटा थाने के नये पदस्थ टीआई राजकुमार सोरी नें आज थाना परिसर में स्थानीय लोगों की एक बैठक रखी । बैठक में दस तारीख को होली के त्यौहार को शांति पूर्ण ढंग से मनाने सभी से अपील की गई एवं लोगों के सुझाव भी जानें पुलिस की पेट्रोलिंग की व्यवस्था के साथ नगरवासियों से सहयोग करने की बात कही गई नगर एवं आसपास बिकने वाली अवैध शराब पर कार्यवाही करने एवं हुडदंगियों पर सख्ती के साथ लगाम लगाने की बात कही गई ।

बैठक में एक व्यक्ति ने कानाफूसी करते हुए कहा कि यदि उच्च अधिकारी अपने मुख्यालय में रहें तो शांति व्यवस्था वैसे भी सहीं हो जाए लेकिन यहां ना तो एसडीएम , ना तहसीलदार और ना एसडीओपी ही अपने मुख्यालय नहीं रहते है ऐसे मे नगर की लायन आर्डर व्यवस्था तो बिगड़ेगी ही । भाई की बात भी सहीं ही है । कोटा में कोई भी अधिकारी अपने मुख्यालय में रहता ही नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव की तरफ से आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं । रंगों के इस त्यौहार आप भी शांति , सौहार्द के साथ मनाईए । जमकर रंग खेलिए लेकिन जबरदस्ती नहीं ।

About sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

क्या विधायक या जनप्रतिनिधि को है लाॅक डाउन का उल्लघंन करने का अधिकार ।

एफआईआर दर्ज होने पर क्यों भड़के विधायक शैलेष पाण्डेय । दबंग न्यूज लाईव सोमवार 30.03.2020 ...

error: Content is protected !!