करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

एश्वर्या राय और अराध्या भी कोरोना पाजिटिव । प्रदेश में कोरोना का संक्रमण चरम पर लेकिन लोग बेपरवाह , आज निकले 65 नए केस कुल एक्टि 875 ।

लोगों के मन से शायद संक्रमण का भय निकल गया है ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.07.2020

रायपुर ब्यूरो ।

रायपुर कल ही अमिताभ बच्चन को कारोना पाजिटिव पाया गया था आज एश्वर्या और अराध्या को भी कोरोना पाजिटिव पाया गया है इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना का संक्रमण चरम पर पहुंच रहा है । आज रायपुर में 65 नए केस सामने आए जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 875 पर पहुंच गई है । यदि यही हाल रहा तो एक दो दिन में ये आंकड़ा एक हजार एक्टिव केस पर पहुच सकता है । कल के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में अब तक 204932 लोगों के टेस्ट हो चुके हैं जिसमें से 3897 पाजिटिव केस सामने आए हैं ।


आज निकले 65 केस में 32 लोग बाराडेरा सीआरपीएफ कैम्प में सामने आए है जबकि 32 आरंग और अन्य जगह में सामने आए हैं । इसी बीच यह खबर भी सामने आई कि मेकाहार में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है । इसे तीन दिन पहले ही मेकाहारा में एडमिट किया गया था ।
प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है लेकिन इन दिनों लोगों को देख कर नहीं लगता कि लोग इसे लेकर अब गंभीर है । लोगों के झुंड और बाजारों में बढ़ती भीड़ ने लोगों के मन से कोरोना संक्रमण के भय को जैसे दुर कर दिया है ।
लोगों को समझना होगा कि अभी खतरा टला नहीं है इसलिए सावधान रहें तथा सरकारी आदेश और गाइड लाईन का पालन करें ।

Related Articles

Back to top button