करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पार्टी छोड़कर जाते कार्यकर्ताओं के बीच जनता कांग्रेस ने दिखाया दम ।

दही खाने गए थे चूना चाट रहे हैं ..पार्टी से जाने वालों पर धरमजीत सिंह का कटाक्ष ।
बैठक में पहुंचे हजारों कार्यकर्ता , बनी रणनीति ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 18.07.2020

 

गोपेम – मरवाही उपचुनाव को अभी थोड़ा समय है लेकिन जिस प्रकार से कांग्रेस यहां मैदान में उतर कर मनोवैज्ञानिक बढ़त बना रही थी और जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अपने साथ मिला रही थी उसके जनता कांग्रेस को जरूर अपनी रणनीति पर सोचने के लिए मजबूर किया होगा । पिछले कुछ दिनों में जनता कांग्रेस के बहुत से कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं ।
लेकिन इन सबको नजरअंदाज करते हुए आज जनता कांग्रेस ने मरवाही के असंेबली हाल में एक बैठक आयोजित की जिसमें काफी लोग पहुंचे । ये उपस्थिति जनता कांग्रेंस को राहत देने वाली होगी ।

अजीत जोगी के निधन के बाद छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी का प्रथम राजनीतिक कार्यक्रम शनिवार को मरवाही उपचुनाव लेकर पेंड्रा की है असेंबली हाल में संपन्न हुआ ,जहां पहली बार अजीत जोगी के निधन के बाद उनकी पत्नी रेणु जोगी की भावनाएं आंसुओं के रूप में बाहर आये, उन्होंने कहा कि जोगी जी ने मुझे अपने जीवन में कई बार आश्चर्यचकित किया है, उन्होंने जो कुछ पाया मरवाही की जनता के आशीर्वाद से पाया उसका श्रेय मरवाही को जाता है और इस बार पांचवी बार मरवाही की जनता जोगी परिवार का सहारा बनेगी I

अजीत जोगी के निधन के बाद खाली हुई मरवाही सीट पर लगातार कांग्रेस और भाजपा नेताओं की सक्रियता के बाद आज छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे ने कार्यकर्ताओं को संगठित करने के लिए पहली बैठक पेंड्रा मल्टीपरपज हायर सेकेंडरी स्कूल के असेंबली हॉल में की जिसमें हजारों कार्यकर्ता उपस्थित हुए ।

इस मौके पर जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के विधायक दल के नेता एवं लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने कांग्रेसी नेताओं और मंत्रियों के दौरे के बाद कुछ जोगी समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई कार्यकर्ताओं को बड़े पदों का लालच देकर कांग्रेस में शामिल किया गया था और अब निगम मंडल की नियुक्ति हुई है, लिस्ट उठाकर देख लीजिए किसे पद दिया गया है कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को देख लीजिए…. सब दही के लालच में गए थे चूना चाट रहे हैं । धर्मजीत सिंह ने कहा कि जोगी और जोगी परिवार का रिश्ता मरवाही से परिवार के सदस्य के जैसा है जिसे जोगी और मरवाही की जनता ने पूरी शिद्दत से निभाया है और उनका आशीर्वाद जोगी परिवार पर हमेशा ही बना रहेगा ।

Related Articles

Back to top button