करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

शराब की लगी तलब तो बन गए आबकारी इंस्पेक्टर ।

और पहुंच गए विदेशी शराब की दूकान, धमका कर किया शराब का सेवन पुलिस ने दर्ज किया अपराध ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 31.05.2020

 

रायपुर – जब शराब पीने की तलब लगी तो वे दोनों आबकारी इंस्पेक्टर बन गए और एक विदेश शराब की दुकान पहुंच गए । अपने आप को आबकारी इंस्पेक्टर अजय पांडेय बताया ओैर चमका धमका के चखने के साथ शराब भी पिया । बाद में वहां के मैनेजर को शक हुआ तो उसने पूछताछ शुरू की फिर क्या था शराब तो हावी हो चुका था दोनों ने जमकर गाली गलौज की । दुकान के मैनेजर ने पुलिस को फोन किया पुलिस आती उसके पहले ही दोनों फर्जी आबकारी अधिकारी वहां से फरार हो गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरी घटना रायपुर के माना थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित विदेशी शराब दूकान की है जहां आज दो व्यक्ति अपने आप को आबकारी इंस्पेक्टर बताते हुए अंदर घुस गए । सेल्समेन को धौंस दिखाते हुए शराब व चखना का सेवन भी किया,चूँकि आरोपियों ने खुद का परिचय आबकारी इंस्पेक्टर के रूप में दिया, इसलिए जैसा-जैसा आरोपियों ने कहा , वैसा-वैसा सेल्समेन करते चला गया । जब सुपरवाइजर दुकान पर पहुंचा तो देखा की यह दोनों आरोपी कोई आबकारी इंस्पेक्टर नहीं है, तब उसने आरोपियो को जाने के लिए कहा जिस पर दोनों आरोपी युवक भड़क कर सुपरवाइजर से ही अश्लील गाली-गलोच करने लगे जिसके बाद पुरे मामले की शिकायत माना थाना पहुंच सुपरवाइजर ने दर्ज करवाई ।

आरोपी राजेश शर्मा सहित सत्येंद्र राठौर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 170 ,294 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है । जानकारी के मुताबिक दोनो आरोपी पहली व 4 थीं बटालियन के आरक्षक है तथा दोनो जवान घटना के बाद से ही फरार है बताए जा रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button