करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

हुआ विवाद तो छोटे भाई ने ले ली अपने बड़े भाई की जान ।

बाद में घबराए लोगों ने जमीन खोद दफन कर दिया लाश ।
लेकिन अपराधा छुपता कहां है ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 10.05.202

 

डोंगरगढ़ – एक घरेलु विवाद इतना बढ़ा कि इस विवाद ने छोटे भाई के हाथों अपने ही बड़े भाई की हत्या करवा दी । और जब छोटे भाई और घरवालों को होश आया तो उनके हाथ पैर फुल गए । हड़बड़ाहट में उन्होंने रात में ही पास के जंगल में गडढा खोदा और लाश का दफन कर दिया लेकिन अपराध छुपता कहां है वो तो जमीन का सीना चीर कर भी सामने आ जाता है यहां भी ऐसा हुआ है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ ब्लाक के ग्राम कन्हारगाव में बीती रात भाई भाई के झगड़े में एक भाई की जान चली गई,घटना से घबराये हुये घर वालो ने गांव के कुछ लोगो के साथ मिल कर पास के जंगल मे रात में ही मृतक को जमीन में दफना कर अंतिम संस्कार कर दिया,घटना की भनक लगने पर पुलिस मृतक के घर पहुंची तथा पूछताछ की तो हत्या का मामला सामने आया,पुलिस ने दफन की गई मृतक की लाश को एसडीएम की अनुमति से जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम कराया तथा आरोपी छोटे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

डोंगरगढ़ जनपद पंचायत के अंर्तगत आने वाली ग्राम पँचायत कनहार गांव में छोटे भाई ने की बड़े भाई की डंडे से मारकर हत्या कर दी है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक गेंदसिंह पटेल शराब पीने का आदि था और आरोपी सीताराम पटेल का सगा भाई था, गुरुवार की रात को खाना खाने लेकर दोनों भाइयो में बहस हुई तथा गुस्से में आकर आरोपी छोटे भाई ने बड़े भाई पर डंडे से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई,इस प्रकरण को दबाने के लिए
घर वालो ने गाव के कुछ लोगो के साथ मीटिंग की और इसे साधारण मौत बताकर मृतक को जमीन खोदकर दफना दिया,मृतक पेशे से गाडी गैरेज में काम करता था,काम पर नहीं आने पर गैरेज मालिक मृतक के घर पहुँचा तो उसे मौत की जानकारी लगी । शक होने पर गैरेज मालिक ने 112 पुलिस को सुचना दी,पुलिस को शक होने पर मृतक के घर वालो से कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक के छोटे भाई ने हत्या की बात कबूल कर ली,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है,हत्या के मामले को छुपाने पर और भी आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है.

Related Articles

Back to top button