करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

होम आईसोलेट युवक के बारे में जानकारी लेना पड़ गया मंहगा ।

होम आईसोलेट युवक के बारे में जानकारी लेना पड़ गया मंहगा ।

युवक ने किया प्राणघातक हमला ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 10.05.2020

राजनांदगांव, खैरागढ़– कोरोना वायरस को देखते हुए बाहर से आए हुए लोगों को होम आईसोलेशन और क्वांरटाईन करने का निर्देश शासन प्रशासन ने अपने सभी पंचायतों को दिया है । साथ ही पंचायत स्तर पर क्वारंटाईन सेंटर भी बनाए गए हैं । लेकिन एक पंचायत सचिव को बाहर से आए युवक को होम आईसोलेशन में रखने तथा उसकी जानकारी एकत्रित करना उस समय भारी पड़ गया जब होम आईसोलेट में रहने वाले युवक ने सचिव पर प्राणघातक हमला कर दिया जिसमें सचिव गंभीर रूप से घायल हो गया है ।


लाॅकडाउन के समय पूरे प्रदेश से अपराध की खबरें एकाएक आनी तेज हो गई है । हर दिन कई जगहों से अपराधिक खबरें सामने आने लगी है । ताजा खबर खैरागढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत गातापार कला में पदस्थ सचिव अमरूतलाल साहू के साथ गांव के एक युवा ने प्राणघातक हमला कर दिया। मालूम हो कि गातापार के पिंटू पटेल लाकडाऊन के समय अन्य शहर से गांव आया हुआ था। जिसे ग्राम पंचायत के माध्यम से आइसोलेट किया गया था।

शहर से आने के बाद जैसे ही आइसोलेट किया तभी पंचायत सचिव अमृतलाल साहू के द्वारा जानकारी के लिए फोटो खींचा। वही उनसे और जानकारी लेने चाहा। लेकिन पिंटू पटेल के द्वारा अनर्गल बातें करना चालू कर दिए। वहीं धमकी चमकी भी देना चालू कर दिए। आइसोलेशन की समय सीमा खत्म होने के बाद पिंटू घर से बाहर निकलना भी चालू कर दिए थे। वही बताया जाता है कि पिंटू के द्वारा पंचायत सचिव को फोन से भी धमकी दिया जाता था कि उसे जान से मार देंगे। और वही हुआ 7 मई को पिंटू के द्वारा अमरूतलाल साहू सचिव के ऊपर प्राणघातक हमला भी कर दिया। बताया जाता है कि इतनी बेदर्दी से मारा है कि उन्हें तत्काल जिला अस्पताल रेफर करना पड़ा। वहीं पंचायत सचिव अमरूतलाल साहू को गहरी चोट के कारण टांका भी लगा है। बताया जाता है कि पिंटू पटेल अपने हाथ में पहने कड़ा से सिर पर भारी वार किया है। जिससे उसका सिर जहां जगह फट गया है।

पिंटू के द्वारा धमकी देने के बाद बीच बचाव के लिए अमृत लाल साहू किसी अन्य के यहां चला गया। लेकिन उस पर वार होता ही रहा। बहरहाल सचिव को जिला अस्पताल से राजनांदगांव से डिस्चार्ज कर घर ले आया गया है। घटना 7 मई शाम 7 बजे की है। इधर अमरूत लाल के परिवार वालों के द्वारा खैरागढ़ थाने में भी शिकायत दर्ज किया था। और जिला अस्पताल में भर्ती अमरूतलाल का बयान लेने के लिए राजनांदगांव बसंतपुर थाने से पुलिस भी आए थे। इधर खैरागढ़ थाना के मुताबिक अपराधी पिंटू पटेल की गिरफ्तारी हो चुकी है। 8 मई को अपराधी पिंटू के खिलाफ धारा 186, 188, 353, 332 और 506 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इस दौरान छत्तीसगढ़ ग्राम पंचायत सचिव संघ ब्लाक ईकाई ने हमला करने वाले व्यक्ति पर कड़ी कार्यवाही करने को लेकर खैरागढ एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है ।

Related Articles

Back to top button