छत्तीसगढ में 31 मार्च तक बंद रहेंगे स्कूल शासन नें निकाला आदेश 

कोरोना नें करायी स्कूलों की छुट्टी
दबंग न्यूज लाईव
रायपुर ब्यूरो
छत्तीसगढ़ के सभी स्कूल 31 मार्च तक बंद रहेंगे सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में कोरोना के मद्देनजर छुट्टी घोषित की गयी है स्कूल शिछा विभाग नें आदेश जारी किया है
  राज्य शासन ने  आज एक आदेश जारी किया है जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम हेतु राज्य के सभी शासकीय एवं निजि विद्यालयों को समस्त शिछण संस्थान एवम समस्त प्रशिछणों को 31  मार्च तक तत्काल प्रभाव से बंद किया जाता है एवं  10 वी 12 वी की बोर्ड परिछाएं यथावत पूर्व निर्धारित समय सारणी के अनुसार समपन्न होगी।
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संभावित खतरे को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूलों को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। कल यानि 13 मार्च से ये आदेश प्रभावी हो जायेगा। हालांकि अभी तक छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित एक भी मरीज नहीं मिला है, बावजूद राज्य सरकार सतर्कता बरत रही है। 31 मार्च तक की छुट्टी की पुष्टि खुद डीपीआई. आलोक शुक्ला ने की है।
राज्य सरकार ने इस बात का फैसला लिया हैकि बच्चों में संभावित खतरे को देखते हुए ना सिर्फ सरकारी बल्कि प्राइवेट स्कूल भी बंद होंगे। हालांकि 10वीं और 12वीं की परीक्षा पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुरूप संचालित होते रहेंगे।
इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग ने स्कूलों और बच्चों को लेकर ऐहितियातन तौर पर गाइड लाइन जारी किया गया था अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक प्रदेश सरकार ने 31 मार्च तक स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है

About Suraj Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बेलटिकरी पंचायत के जरूरतमंद 50 पंडो परिवारों को पहुंचाया राहत सामाग्री

कोरोना सें जंग में धैर्य व सुरक्षित उपायों सें मिलेगी जीत,हर समय देंगे साथ –जगलाल ...

error: Content is protected !!