ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / पहले किया एक्सिडेंट , फिर बचने के लिए बोला कि क्षतिपूर्ति दे दूंगा बाद में करने लगा दादागिरी और मारपीट ।

पहले किया एक्सिडेंट , फिर बचने के लिए बोला कि क्षतिपूर्ति दे दूंगा बाद में करने लगा दादागिरी और मारपीट ।

Advertisement

रायपुर निवासी ने खरोरा में आकर की मारपीट तो पुलिस ने किया गिरफतार ।

दादागिरी ऐसी कि पत्रकारों को धमकाने लगे खबर छापे तो ठीक नहीं होगा ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.07.2020

 

खरोरा खरोरा के मेन मार्केट में उस समय खलबली मच गई जब बीच तिगडडे में स्थित एक फैंसी दुकान में एक युवक घुसा और दुकान मालिक को मारने पीटने लगा । शोर शराबा सुनकर आस पास के लोग इकटठे हो गए और बीच बचाव करने लगे लेकिन तब तक हाथापाई अच्छे तरीके से हो चुकी थी । लोगों ने बीच बचाव किया तो युवक बाकी लोगों से भी उलझने लगा । फिर क्या था भीड़ से भी किसी ने हाथ साफ कर दिया और पुलिस को सूचना दे दिया ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार खरोरा के बीच मार्केट में सोमेश देवांगन की जनरल और फैसी सामानों की दुकान है । जनवरी में रायपुर निवासी सोहेल खान ने सोमेश देवांगन की गाड़ी का एक्सिडेंट कर दिया था लेकिन उस समय मामले को रफा दफा करने के लिए सोहेल ने सोमेश से कहा कि वो गाड़ी का खर्चा दे देगा । अब जनवरी से जुलाई हो गया ना सोहेल को गाड़ी बनवाने का खर्चा देना था ना उसने दिया ।

 

कई बार सोमेश देवांगन ने उसे काल किया लेकिन वो टरकाते रहा । आज फिर सोमेश देवांगन ने सोहेल को पैसे के लिए फोन किया तो सोहेल गुस्से से रायपुर से खरोरा पहुंचा और सीधे सोमेश की दुकान में घुसकर उससे मारपीट करने लगा ।


मारपीट के शोरगुल से मार्केट में भीड़ लग गई और लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करने का प्रयास किया । इस बीच स्थानीय पत्रकार लोग भी वहां पहुंचने लगे तो सोहेल खान के साथी ने खबर छापने और वीडियो फोटो लेने की मनाही करते हुए कहा कि सब बंद करो यदि किसी ने खबर छापा तो ठीक नहीं होगा । पत्रकारों ने भी थाने में इस बात की लिखित में शिकायत की है ।
इस बीच खरोरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सोहेल खान को गिर्फतार करके थाने ले गई है और कार्यवाही में जुट गई है ।


सोमेश देवांगन ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए बताया कि – जनवरी मे रायपुर निवासी सोहेल खान ने उसकी गाड़ी का एक्सिडेंट कर दिया था बाद में गाड़ी बनाने का खर्चा देने के नाम पर मामला शांत हुआ था । लेकिन अब वो पैसे देने के लिए आनाकानी करने लगा आज मैं फिर पैसे के लिए बोला तो मुझसे मारपीट करने लगा जिसकी शिकायत मैने थाने मे की है ।

खरोरा थाना प्रभारी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – पत्रकारों ने शिकायत की है जांच की जाएगी मामले पर कार्यवाही चल रही है ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

उफनती नदी का पार करती जवानों से भरी बस पलटी ।

Advertisement कोई हताहत नहीं सभी सुरक्षित । दबंग न्यूज लाईव सोमवार 21.09.2020 ...

error: Content is protected !!