कांग्रेस भाजपा में घमासान तो जनता कांग्रेस और आम आदमी भी दिखाएगी अपना दमखम ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 18.09.2023

पंडरिया –जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है राजनीति का तापमान अपने पूरे शबाब पर है प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा और कांग्रेस अपने प्रत्याशी चयन को लेकर काफी फूंक फूंक कर कदम रख रही है तथा इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोई जल्दबाजी नहीं दिख रही है ।

इस चुनाव में जहां एक और क्षेत्रीय पार्टियों का कोई दमखम नजर नहीं आ रहा है लेकिन दिल्ली और पंजाब में एक मजबूत सरकार बनाने के बाद अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में भी अपने पैर पसारने की तैयारी में जुटी हुई है । अरविंद केजरीवाल का छत्तीसगढ़ के बिलासपुर एवं रायपुर दौरा इस बात का पूर्ण रूप से संकेत दे दिया है कि पंडरिया के इस चुनावी संग्राम में पूर्ण दमखम के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे ।

पंडरिया विधानसभा सीट सामान्य होने की वजह से यहां दोनों ही पार्टी से टिकट की चाह रखने वालों की सूची काफी लंबी चौड़ी है इस सीट पर शुरू से ही बाहरी प्रत्याशियों का दबदबा रहा है लेकिन इस बार के चुनाव में स्थानीय उम्मीदवार की मांग का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है ।

पंडरिया विधानसभा से कांग्रेस से टिकट मांगने वालों की सूची काफी लंबी है लेकिन प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री अर्जुन तिवारी पिछड़ा वर्ग आयोग सदस्य महेश चंद्रवंशी एवं युवा आनंद सिंह का नाम क्षेत्र में जोरो से है और चर्चा का विषय बना हुआ है।

भाजपा से प्रमुख दावेदारों में गोपाल साहू का नाम प्रमुखता से सामने आया है और उनके नाम के फाइनल होने की संभावना भी लोग जता रहे हैं और उनके नाम का कोई विरोध नजर नहीं आ रहा है क्योंकि गोपाल साहू क्षेत्र के स्थानीय व्यक्ति हैं और ग्रामीण क्षेत्र से आते हैं साहू समाज के साथ-साथ क्षेत्र में उनकी काफी अच्छी पकड़ है वे पूर्व में सरपंच जिला पंचायत सदस्य एवं उनकी धर्मपत्नी जनपद सदस्य रह चुकी हैं वह पार्टी के हर कार्यों को पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ निभाते आए हैं I

wild adventure with sanjeev में आप को अपने आस पास के जंगल , वन्य जीव और पक्षीयों के अदभुत संसार को जानने और देखने के लिए चैनल को लाईक , सब्सक्राईब और शेयर जरूर कीजिए ।