close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मरवाही उपचुनाव – पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कहा चकाचक ठिक हो गए हव ।
.

मरवाही उपचुनाव – पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कहा चकाचक ठिक हो गए हव ।

Advertisement

कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचे डाॅ.रमन लेकिन क्या होगा असर ?

क्योंकि भाजपा छोड़ जाने वालों की बढ़ रही तादात ।

आज भाजपा ने भरा नामांकन कल कांग्रेस और जनता कांग्रेस दिखाएंगे जोर ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 15.10.2020

मरवाही – मरवाही उपचुनाव के लिए आज भाजपा के प्रत्याशी डा.गंभीर सिंह ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया । इस अवसर पर भाजपा के सभी दिग्गज मरवाही में मौज्ूद थे । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा.रमन सिंह आज विशेष रूप से यहां थे इनके अलावा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय , नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी मौजूद थे । इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को एक विशाल सम्मेलन भी आयोजित किया गया ।


सभा को संबोधित करते हुए डा.रमन सिंह ने कहा कि कोरोना हो गे रहिस डाक्टर मन ला भी हो जाथे पर अब चकाचक ठीक हो गए हव । उन्होंने इस अवसर पर अपने पंद्रह साल के कार्यकाल को भी याद किया और कई उपलब्धी गिनाई ।


पूरे सभा सम्मेलन और नेताओं के जुटने का एक ही कारण था कि यहां के कार्यकर्ताओं में जोश और एनर्जी भरी जाए ताकि वे डट के मैदान में उतर जाएं और 2001 के बाद भाजपा के लिए जो सुखा यहां पड़ा है वो दूर हो जाए ।


मरवाही में सुबह से ही गहमागहमी थी । बड़े नेताओं के आने से भाजपा का पारा थोड़ा बढ़ा हुआ था लेकिन इसी समय इस पारे को अर्चना पोर्ते और शंकर कंवर ने कम कर दिया । सभी बड़े नेताओं से मेल मुलाकात के बाद ये दोनों अचानक कांग्रेस कार्यालय मिठाई खाने पहुंच गए । बताया जा रहा है कि अर्चना पोर्ते टिकट ना मिलने से नाराज और असंतुष्ट थी और इस मौके का फायदा कांग्रेस ने उठा लिया जो पहले से ही भाजपा और जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को अपने पाले में लाने के मिशन में लगी हुई है ।


देखना होगा मरवाही की जनता मरवाही में घट रहे इन राजनैतिक दांव पेंच को कैसे लेते है । और किसके पक्ष में मतदान करती है । वैसे कल कांग्रेस के प्रत्याशी डा.के.के. ध्रुव  और जनता कांग्रेस के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे । यानी कल भी मरवाही का पारा हाई रहेगा ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – तेंदुवे का दुसरा शिकार भी फेल कहीं तेंदुवा हिंसक ना हो जाए ।

Advertisement कल रात फिर गांव में घुसकर बछड़े पर किया हमला । ...

error: Content is protected !!