कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

पंडरिया नगर पंचायत में घटिया रोड का निर्माण ,लोगों ने की एसडीएम से शिकायत ।

58 लाख में होना है सीसी रोड और नाली का निर्माण ।

सीएमओ ने कहा -शिकायत मिली है ठेकेदार को नोटिस जारी किया गया है ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 22.06.2024

पंडरिया – पंडरिया नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 13 एवं 14 सिसोदिया नगर में नगर पंचायत की तरफ से नाली और सीसी रोड का निर्माण कराया जा रहा है । इन दोनों काम की लागत लगभग 58 लाख रूपए बताई जा रही है । इतने भारी भरकम बजट के बावजूद रोड का निर्माण घटिया तरीके से कराया जा रहा है जिसकी शिकायत वार्ड के लोगों ने नगर पंचायत सीएमओ से की है ।


वार्ड के लोगों ने जो शिकायत पत्र नगर पंचायत को दिया है उसके अनुसार वार्ड 13 और 14 में लगभग 58 लाख रूपए की लागत से सीसी रोड का निर्माण होना है जिसके लिए बेस में खुदाई करने के बाद उसमें मुरूम डालकर रोलर चलाना था लेकिन ठेकेदार ने मुश्किल से पाच से सात ट्रिप मुरूम डाल कर बिछा दिया है ।

इस बात की शिकायत कई बार नगर पंचायत के इंजिनियर तेजस्वनी जिरापुणे से की गई लेकिन उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया उल्टे इंजिनियर के द्वारा वार्ड के निवासियों को ही धमकी दिया जाता है कि जहां शिकायत करनी है कर दो । घटिया काम और इंजिनियर के व्यवहार को देखते हुए वार्ड के लोगों ने एसडीएम कोटा से इस पूरे मामले की शिकायत की है ।


नगरपंचायत के सीएमओ से जब इस बारे में बात की गई तो उनका कहना था – शिकायत मिली है ,,जिसके बाद हमने ठेकेदार को नोटिस जारी कर दिया है । तकनीकि रूप से क्या खामी है वो तो इंजिनियर से ही पता चलेगा लेकिन यदि काम गलत हो रहा है तो उसे ठीक करवाया जाएगा ।

बहरहाल पंडरिया नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 13 और 14 के लोगों की समस्या इस बारिश में खतम हो पाएगी लगता नहीं और अधिकारियों को भी बारिश के चलते कई बहाने और मिल जाएंगे ।

Related Articles

Back to top button