Uncategorizedकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुर

Kota Police – साईबर अपराध से लोगों को जागरूक करती पुलिस ,लेकिन फिर भी लोग हो रहे ठगी के शिकार ।

कोटा पुलिस ने भी ग्राम पंचायत में शिविर लगा कर किया लोगों को जागरूक ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 04.04.2022

करगीरोड कोटा – साईबर ठगी के मामलों में हो रहे लगातार अपराध और लोगोंको ठगी का शिकार होते देख पुलिस ने लोगों को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया है जिसके तहत पुलिस ग्राम पंचायतों में शिविर लगाकर लोगों को इससे बचने की जानकारी दे रही है ।


इसी संदर्भ में आज कोटा पुलिस ने ग्राम पंचायत लिटिया में शिविर लगाया और लोगों को इनसे बचने की जानकारी दी । कोटा पुलिस ने इसकी शुरूवात कोटा के मेले से की थी उसके बाद से अनवरत ये शिविर आयोजित किए जा रहे हैं ।

साधारणतः ग्रामीण परिवेश के लोग भोले भाले होते हैं, जो ठगो द्वारा अलग-अलग तरीकों से उनके साथ हो रहे अपराधो के बारे में जागरूक नहीं होने से अक्सर ठगी के शिकार होते रहते हैं। उनको जागरूक करने वरिष्ठ कार्यालय द्वारा ग्रामीण जागरूकता अभियान की शुरुआत की गई है, जिसके तहत आज इस अभियान के दौरान ग्राम पंचायत लिटिया के ग्रामीणों को विभिन्न प्रकार के ठगी, अपराध, उनके अधिकारों के बारे में जानकारी देते हुए उनसे बचने के उपायों के बारे में बताया गया इस दौरान ग्राम पंचायत के सरपंच, बुजुर्ग सदस्य, महिलाएं,पुरुष, युवा, बच्चे जिन्होंने इस अभियान से जुड़कर कर विभिन्न अपराधों से बचने के बारे में जानकारी प्राप्त किया एवं इस तरह के अभियान हमेशा कराए जाने की अपील की।

Related Articles

Back to top button