कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही में बवाल , सुबह से पुलिस सिवनी में डटी लेकिन गिरफ्तारी नहीं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरवाही पुलिस से हुई हाथापाई ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 27.10.21

मरवाही – मरवाही पुलिस ने आज सुबह आठ बजे जमुना कोटे की शिकायत पर सिवनी निवासी मधुकर द्विवेदी पर एससी एसटी एक्ट के तहत अपराध क्रमांक 143 में मामला दर्ज कर लिया उसके बाद दोपहर को उसे गिरफ्तार करने के लिए गांव पहुंच गई लेकिन इस बीच मधुकर द्विवेदी और उसके परिवार वालों से मरवाही पुलिस की झुमाझटकी हो गई और मामला बिगड़ गया । इस झुमाझटकी के दौरान मरवाही पुलिस के एक जवान को चोट भी आई और उनकी वर्दी भी फट गई । दोपहर से मरवाही पुलिस सिवनी में डटी हुई है और अब जिले के उच्च अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं लेकिन अभी तक मधुकर द्विवेदी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।


मरवाही जनपद में डीएससी मामले में जांच और करोड़ों की हेराफेरी में जनपद के कई सचिवों को निलबिंत कर दिया गया था और इसी के बाद मालाडांड के सचिव गुलाब सिंह तिनमांग ने आत्महत्या कर ली थी । इसके बाद मरवाही में हुए डीएससी मामले की जांच और इसमें संलिप्त लोगों की भी जांच की मांग की जाने लगी थी । जनता कांग्रेस और प्रदेशा सचिव संघ ने जनपद के आपरेटर और मधुकर द्विवेदी पर जांच की मांग की थी ।


मरवाही एसडीओपी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – अभी सभीघटनास्थल पर ही है यहां से वापस होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

आखिर दोपहर से सिवनी गई मरवाही पुलिस क्यों आरोपी को गिरफतार नहीं कर पा रही है और उसके सामने क्या अड़चन आ रही है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है । बहरहाल अब देखना ये होगा कि मरवाही पुलिस इस पुरे मामले में आगे क्या कार्यवाही करती है ।

Related Articles

Back to top button