close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

sensation- अब लुटेरों की आंख हीरे जवाहरात पर नहीं राजश्री पर ।

राजश्री से भरी 407 की लूट ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 24.01.2022

बिलासपुर – राजश्री और दिगर पान मसालों का क्रेज अब क्या हो गया है और इनके खरीददार कितनी संख्या में है ये इसी बात से पता चल जा रहा है कि लुटेरे अब हीरे जवाहरात छोड़ पान मसाला लूटने लगे हैं । लॉक डाउन के समय जिस प्रकार से गुड़ाखू और राजश्री जैसे पान मसाले ने व्यापारियों की चांदी करवा दी थी उसने इस बार फिर से लॉक डाउन के आसार देखते हुए इनकी किमत को आसमान की तरफ रूख कर लिया है ।

बिलासपुर में सनसनीखेज लूट, पान मसाला से भरे 407 वाहन को लूटकर भागे लुटेरे, आधे रास्ते में पान मसाला दूसरे वाहन में शिफ्ट कर उस वाहन को छोड़कर भागे लूटेरे सोमवार सुबह बिलासपुर में लूट की वारदात ने पुलिस के भी कान खड़े कर दिए। सिरगिट्टी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पान मसाला की फैक्ट्री से राजश्री गुटखा पाउच भरकर 407 वाहन का चालक मूलतः इलाहाबाद और वर्तमान में कोरमी निवासी विजय करण कोरबा जा रहा था। सुबह करीब 6रू00 बजे वह धूमा चौक के पास पहुंचा था।

उसी दौरान स्लेटी रंग के छोटे कार में सवार कुछ बदमाश पहुंचे, जिन्होंने उसका रास्ता रोककर पहले तो उसकी पिटाई की। फिर ड्राइवर के पास मौजूद करीब हजार रुपए और उसका मोबाइल लूट लिया। इतना ही नहीं विजय करण को मारपीट कर लुटेरे उसे दूसरे स्थान पर ले गए और फिर उसका वाहन लेकर भाग खड़े हुए।वाहन चालक किसी तरह विजय करण ने इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। तोरवा थाने में सूचना होते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

इधर पुलिस के चौकन्ना होने के बाद लुटेरों के लिए अधिक दूर तक भागना संभव नहीं हुआ और वे जयराम नगर के पास बोरसी गांव में 407 वाहन छोड़कर भाग गए। भागने से पहले वे काफी पान मसाला दूसरे वाहन हमें भरकर ले जाने में कामयाब रहे। 407 वाहन पान मसाला से भरा हुआ था। पुलिस का अनुमान है कि भागने से पहले लुटेरे अपने साथ करीब 75 फीसदी पान मसाला ले जाने में कामयाब हुए हैं, जिसकी कीमत 7 से 8 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है।
अब रास्ते में मौजूद सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है पुलिस लुटेरों की तलाश करने के लिए साइबर सेल की भी मदद ले रही है। घटना से घबराए 407 चालक लुटेरों के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दे पा रहा है लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही लुटेरे पुलिस के शिकंजे में होंगे।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button