करगी रोडकोरबापेंड्रा रोड

शराब की आनलाईन बिक्री शुरू होते ही चार करोड़ से अधिक का आर्डर मिला सरकार को । भाई लोगों ऐसे कुदे कि सर्वर ही क्रेश हो गया ।

शराब की होम डिलीवरी के लिए पहले दिन मिला 4 करोड़ 32 लाख रुपए का ऑर्डर,

29 हजार से अधिक लोगों ने मंगवाए शराब, 1 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन

 

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 10.05.2021

रायपुर – छत्तीसगढ़ सरकार ने लॉकडाउन के दौरान शराब की होम डिलीवरी करने का फैसला किया है। शराब की होम डिलीवरी आज से शुरू होनी थी, लेकिन पहले ही ​दिन इतने लोगों ने शराब ऑर्डर किया कि सर्वर डाउन हो गया। बावजूद इसके 29 हजार से ज्यादा लोगों ने ऑर्डर किया। आज होम डिलीवरी के लिए 4 करोड़ 32 लाख रुपए का ऑर्डर मिला है। वहीं, सीएसएमसीएल पोर्टल में आज 1 लाख से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया।

मिली जानकारी के अनुसार सीएसएमसीएल पोर्टल की तकनीकी समस्याओं को दूर कर लिया गया है और कल से शराब की होम डिलीवरी शुरू हो जाएगी। बताया गया कि अधिक लोगों के द्वारा ऑर्डर किए जाने के चलते सीएसएमसीएल पोर्टल क्रैश हो गया था, जिसके बाद भी पहले दिन 4 करोड़ 32 लाख रुपए का ऑर्डर मिला है। बताया गया कि आज 29 हजार से अधिक लोगों ने शराब के लिए ऑर्डर किया है। जबकि 1 लाख से ज्यादा लोगों ने  पर रजिस्ट्रेशन किया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से जारी आदेश के अनुसार सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक शराब की होम डिलीवरी होगी। मदिरा प्रेमियों को शराब ऑर्डर करने के दौरान ही पहले पेमेंट करना होगा। आबकारी विभाग ने शराब की होम डिलीवरी के लिए पहले पेमेंट लेने अनिवार्य किया है।

Related Articles

Back to top button