कोरबा

कटघोरा में 4 नए पॉजीटिव, हरकत में आया प्रशासन

[ad_1]

कोरबा {गेंदलाल शुक्ल} । कटघोरा में 4 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पिछले 12 घंटे में मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। ये सभी हाई रिस्क में थे। कल रात को एम्स में 7 मरीजों को भेजा गया था। अब इन 4 मरीजों को भजेने की तैयारी की जा रही है।

शनिवार देर रात सात नए केस सामने आने के बाद आज रविवार की दोपहर कोरोना के पांच नए पॉजीटिव केस सामने आए हैं। कोरोना के लिए छत्तीसगढ़ में हॉटस्पॉट बन चुके कटघोरा में 4 और संक्रमित मरीज मिले हैं। इसे मिलाकर राज्य में अब तक कोरोना पॉजीटिव केसेज की संख्या बढ़ गई है, हालांकि इनमें से 10 मरीज पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि कटघोरा में सामने आए नए केस में सभी पॉजीटिव पाए गए लोग एक ही मोहल्ले के हैं।

कोरबा जिले का कटघोरा कोरोना का हाटस्पॉट बन गया है। शनिवार 11 अप्रैल की देर रात यहां 7 नए कोरोना पॉजीटिव मरीजों की पहचान की गई। बता दें कि 4 अप्रैल को एक 16 साल का किशोर कोरोना पॉजीटिव पाया गया था। इसके बाद 8 अप्रैल की रात को कटघोरा से 1 पॉजिटिव मरीज एम्स रायपुर में भर्ती किया गया था। इसके बाद 9 अप्रैल को कटघोरा से ही 7 और पॉजिटिव मरीज मिले थे। शनिवार को कटघोरा से ही 7 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

रविवार को 4 नए मरीज मिलने के बाद कोरबा के खाते में 21 मरीजों का नाम दर्ज हो गया है। अब एम्स रायपुर में कटघोरा के कुल 19 मरीज भर्ती है। जबकि शुक्रवार की रात कटघोरा के पहले कोरोना मरीज स्वस्थ होने के बाद एम्स रायपुर से डिस्चार्ज किया गया है।

इससे पहले कोरबा का लंदन रिटर्न छात्र स्वस्थ होकर घर लौट चुका है। राज्य में इलाज के बाद स्वस्थ हुए 10 मरीजों को मिलाकर कोरोना के कुल 30 केस पाए गए हैं, जिनमें अकेले कटघोरा से 20 और कोरबा जिले से कुल 21 मरीज शामिल हैं।

Follow Us



Follow us on Facebook


Related Articles

Back to top button