ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोरोना से बचाव का संदेश देने महिला एवं बाल विकास की टीम उतरी ।

कोरोना से बचाव का संदेश देने महिला एवं बाल विकास की टीम उतरी ।

Advertisement

बनाएं जागरूकता वाले पोस्टर और निकाली रैली ।
घर घर जाकर दे रहे हैं समझाईस ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 23.04.2020

लोरमी – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी सामने आ गई है । आज इन्होंने पोस्टर रैली निकाली साथ ही घर घर जाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में जानकारी भी दी । लोरमी विकासखंड के ग्राम पंचायत विचारपुर में आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका ने जागरूकता रैली निकाली तथा घर घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के तरीके बताए ।


रैली में कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में कई रोचक स्लोगन लिखे हुए थे जिसे कार्यकर्ताओं ने स्वयं ही लिखा था । रैली के समय सभी कार्यकर्ता और सहायिका ने मास्क लगाए हुए थे तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दुुर दुर रहकर रैली का आयोजन किया ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए लोरमी एसडीएम रूचि शर्मा ने कहा कि – कोरोना वायरस से बचाव के लिए आज कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी और घर घर जाकर इससे बचने का संदेश लोगों को दिया । लोरमी में अनुभाग में शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में भी लोग इसके संबंध में जागरूक हैं तथा सभी गाईडलाईन का पालन कर रहे हैं । कहीं कहीं दिक्कत आती है लेकिन उसे समझाईश से ठीक किया जा रहा है । हमारी सभी से यही अपील है कि सब घर पर ही रहें और लाॅक डाउन के नियमों का पालन करें । सभी नियम सिर्फ और सिर्फ आपकी भलाई और बेहतरी के लिए है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यदि सेल्समेन ने शराब अधिक रेट पर दिया तो करें इस नम्बर पर शिकायत ।

Advertisement पीने वालों के लिए खुशखबरी । दबंग न्यूज लाईव रविवार 25.10.2020 ...

error: Content is protected !!