ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को लात मार भाग रहा युवक सड़क पर गिरा

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को लात मार भाग रहा युवक सड़क पर गिरा

Advertisement

उठ कर पुलिस को देने लगा धमकी

बिना नंबर की बाइक से बेवजह शहर में घूमने निकला था युवक,

पुलिस ने रोकना चाहा तो कट मारकर भागने लगा

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 07.04.2020

 

बैकुंठपुर. – कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन है। छत्तीसगढ़ प्रशासन व पुलिस द्वारा बेवजह घूमने की मनाही की गई है। इसके बावजूद कई लोग बाहर घूम रहे हैं। इसी कड़ी में कोरिया जिले के बैकुंठपुर घड़ी चौक पर पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे।

इसी दौरान एक युवक बिना नंबर की बाइक पर फर्राटे भरता आया, पुलिसकर्मियों ने जब उसे रोकना चाहा तो लात मारकर भागने लगा। इस दौरान आगे जाकर वह अनबैलेंस होकर गिर पड़ा। जब पुलिस वहां पहुंची तो वह उठकर गाली-गलौज व धमकी देने लगा। पुलिस ने घूमने का कारण पूछा तो वह नहीं बता पाया, फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की।

इस संबंध में बैकुंठपुर कोतवाली एएसआई अमर जायसवाल ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव व रोकथाम को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) अवधि में घड़ी चौक पर ड्यूटी लगी थी। उसी समय शनिवार शाम करीब ६.२० बजे होंडा सीडी-110 बाइक का चालक एतेशाम बिना नंबर की गाड़ी में भागते मिला। रुकवाने पर बाइक को तेज रफ्तार से भगाने लगा। इस दौरान वह सुरक्षा में तैनात स्टाफ को लात मारते हुए शहर की तरफ भाग रहा था। इस दौरान लडख़ड़ाकर खुद ही गिर गया। पास जाने पर उठकर फिर भागने लगा व गाली-गलौज कर पुलिस से बदतमीजी पर उतारु हो गया।

पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन आदेश की अवहेलना, लोकसेवक के कर्तव्य में आपराधिक बल प्रयोग कर बाधा डालने के मामले में बिना नंबर की बाइक जब्त कर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 188, 186, 353 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है।

घर में रहने की दी गई है हिदायत
पुलिस के अनुसार 24 मार्च से जिले में लॉकडाउन प्रभावी है और धारा 144 लागू है। जिला दण्डाधिकारी के आदेश की कंडिका (8) में उल्लेख है कि सभी नागरिक अपने घर में रहेंगे और अनिवार्य स्थिति में वैध पहचान पत्र रख कर बाहर जाएंगे।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

यदि सेल्समेन ने शराब अधिक रेट पर दिया तो करें इस नम्बर पर शिकायत ।

Advertisement पीने वालों के लिए खुशखबरी । दबंग न्यूज लाईव रविवार 25.10.2020 ...

error: Content is protected !!