करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पहले मिलाया शराब में किटनाशक फिर कर दी तेज हथियारों से हत्या ।

पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाया ।
नक्सली मुखबीर और जादू टोने को लेकर हुई थी हत्या ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 28.6.2020

 

धम्मकीर्ति नंदेश्वर
राजनांदगांव ब्यूरो ।

राजनांदगांव  – जिले के गातापारा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व एक वृद्ध की तेज हथियारों से हत्य कर दी गई थी । आरोपियों ने हत्या के बाद लाश को ढोर्रोडीह के गांव में खेतों में फेंक दिया था । जानकारी के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों पर अपराध दर्ज करते हुए मामले में जांच शुरू कर दी थी । पुलिस को जांच के दौरान गांव के ही कुछ लोगों पर शक हुआ । पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ शुरू की तो मामले का पूरा खुलासा हो गया ।

गांव के ही चार ग्रामीणों ने मृतक को नक्सलियों के मुखबिरी का काम और साथ-साथ गांव के लोगों को डराना धमकाना जादू टोने के संदेह के कारण हत्या की गई इसी संदेह पर उसे मारने की योजना बना कर शराब में कीटनाशक पिला दिया गया और धारदार हथियार से चोट पहुंचा कर हत्या कर शव को गांव के खेत में ले जाकर फेंक दिया गया था।


वहीं पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही थी जिसमें नक्सली एंगल को भी लेकर जांच की जा रही थी पुलिस ने आज अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

राजनांदगांव एएसपी गोरखनाथ बघेल ने मीडिया को बताया कि – 24 तारीख को अपराध दर्ज किया गया था जिसके बाद सभी एंगलों पर जांच की जा रही थी । पहले शक था कि हत्या का नक्सली कनेक्शन तो नहीं है फिर पता चला कि ये आपसी रंजिश का मामला है । पांच लोगों ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था जिसमें से चार लोग को गिरफतार करके जेल भेज दिया गया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है ।

Related Articles

Back to top button