करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

खबर का हुआ असर – एडीबी ने किया काम चालू ।

शहर में अधुरी पड़ी थी सड़क ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 07.06.2020

 

करगीरोड कोटा – रतनपुर से लोरमी तक बनने वाली एडीबी की सड़क जिसे दो साल में बन जाना था चार साल बाद भी पूरी नहीं हो पाई है । सड़क का काम रूक रूक कर ठेकेदार की मर्जी के मुताबिक चल रहा है अधिकारी भी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे है ।

नगर के रेलवे स्टेशन से लेगर जयस्तभं चोैक तक सड़क निर्माण का कार्य पिछले कई माह से अधुरा पड़ा हुआ था । दबंग न्यूज लाइव ने इस मुद्दे को गंभीरता से उठाया तथा नगर के लोगों की नाराजगी भी प्रकाशित की । खबर के बाद पिछले दो तीन दिनों से इस सड़क पर काम चालू हो गया है ।

नगर के लोगों ने दबंग न्यूज लाईव को जनहित की इस खबर पर धन्यवाद दिया है ।
भाजपा के वरिष्ठ नेता वेंकट अग्रवाल का कहना था – पिछले कई माह से एडीबी ने सड़क अधुरी छोड़ दी थी लेकिन दबंग न्यूज लाईव ने इस मुद्दे का प्रमुखता से उठाया उसके बाद अधिकारी और ठेकेदार ने इस तरफ ध्यान दिया और काम चालू हुआ । दबंग न्यूज लाईव को जनहित की खबर प्रकाशित करने के लिए धन्यवाद ।

ब्लाक कांग्रेस कोषाध्यक्ष प्रकाश जायसवाल ने कहा कि – दबंग न्यूज लाईव हमेशा से जनहित के मुद्दे को उठाता रहा है उसका व्यापक असर भी हो रहा है । उम्मीद है दबंग न्यूज लाईव आगे ऐसे मुद्दे उठता रहेगा ।

नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता आक्रोश त्रिवेदी का कहना था – खबर के बाद अधिकारियों ने संज्ञान तो लिया है लेकिन ये ना हो कि चार दिन बाद फिर से काम बंद कर दें । अधिकारियों और ठेकेदारों को चाहिए काम शुरू हुआ है तो उसे पूर्ण ही करवाएं I

Related Articles

Back to top button