करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

शनिवार रविवार को पूर्ण लाॅक डाउन लेकिन सरकार की दुकान शाम सात बजे तक खुलेगी ।

जिला रेड जोन में भले हो लेकिन किसी को फर्क नहीं पड़ता ।
जिले में शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लाॅक डाउन आवश्यक वस्तु 12 बजे तक
और अति आवश्यक वस्तु दारू शाम 7 बजे तक ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 07.06.2020

 

रायपुर – प्रदेश में आज अभी तक 156  नए मामले सामने आ गए हैं जिनमें कवर्धा से 57 रायपुर 58   दुर्ग 15 जशपुर व बलौदा बाजार से 3-3 , कोरबा 11 महासमुंद जांजगीर चाम्पा और बिलासपुर से दो दो तो बेमेतरा से 1 केस सामने आया है ।
सरकार अपनी सारी कोशिशें संक्रमण को रोकने के लिए कर रही है लेकिन ना तो संक्रमण रूक रहा है और ना ही लोग ही मान रहे हैं । इस बीच बिलासपुर जिले को रेड जोन घोषित किया गया है और रविवार तथा शनिवार को पूर्ण लाॅक डाउन की घोषणा की गई है लेकिन ये आदेश नाममात्र का ही है सिर्फ दुकानें बंद है बाकी सब चल रहा है ।


जिले में आवश्यक वस्तुओं में शामिल किराना और सब्जी की दुकाने 12 बजे तक खुलने का आदेश है लेकिन शनिवार और रविवार को भी अति आवश्यक वस्तु शराब की दुकान सुबह आठ बजे से शाम सात बजे तक खुल रहे हैं । मजे की बात है कि जिले के अधिकारियों में ही इस बात को लेकर संशय है। हमने कई उच्च अधिकारियों से बात की तो उनमे इस बात को लेकर एकमत नहीं था बाद में इन्होंने कहा कि सात बजे तक टाईम है ।
अब सवाल ये उठता है कि जब दारू दुकान सात बजे तक खुली है तो फिर 12 के बाद पुरा बाजार बंद करने का क्या तुक लोग तो निकल ही रहे हैं । शराब दुकान तक जा रहे हैं भीड़ लग ही रही है सब तो वैसे ही चलता है जेैसे अन्य दिनों में तो फिर शनिवार और रविवार की नौटंकी क्यों ?
खैर प्रशासन का आदेश है सोच समझ कर ही आदेश बनता और निकलता होगा । आप लोग अपनी सावधानी रखें बाकी सब ठीक है ।

Related Articles

Back to top button