करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

खबर का हुआ असर – बीआरसी में रूके कामगारों की सुध ली एसडीएम ने ।

इकतिस मार्च तक रहने खाने की हुई व्यवस्था  ।

 

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 23.03.2020

करगीरोड -‘दबंग न्यूज लाईव ने आज ही बीआरसी में यूपी के बीस कामगार शिर्षक से खबर प्रकाशित किया था । जानकारी के अनुसार पिछले दो दिन से यूपी से सायकल तैयार करने के लिए आए बीस कामगार बीआरसी भवन में रूके थे । लाक डाउन होने के कारण ये यहां फंस गए थे जिसकी सुध बीआसी और बीईओ को नहीं थी ।

 

दबंग न्यूज लाईव में खबर प्रकाशित होने के बाद आनन फानन में बीईओ और बीआरसी ने उन्हें भवन खाली करने के लिए कह दिया । ऐसे में बीस लोग भवन से निकलकर स्टेशन पहंुच गए लेकिन ट्रेन बस ना होने के कारण वे संकट में आ गए । दबंग न्यूज लाईव ने इस बारे में एसडीएम से भी बात की थी । उसी समय एसडीएम आनंद रूप तिवारी और एडिशनल कलेक्टर धु्रव स्टेशन की तरफ पहुंचे तो वहां बीस लोगों की भीड़ देख रूक गए । पता करने पर उन लोगों ने पूरे मामले की बारे में बताया ।


एसडीएम ने तत्काल उन्हें वापस उसी भवन में जाने के लिए कहा तथा बीईओ से इकतिस मार्च तक उनकी व्यवस्था करने के लिए कहा है ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए एसडीएम तिवारी ने कहा कि – आपकी जानकारी के बाद मैंने बीईओ से बात किया तथा बीसों मजदूरों के लिए भवन में ही रहने और खाने की व्यवस्था करने के लिए कहा है । इकतिस तारिख के बाद जैसे हालात होंगे उस हिसाब से उनकी मदद की जाएगी ।


बीसों मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग को भी मौके पर भेजा है । स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी बीस लोगों की पूरी जानकारी एकत्रित करके उनके रहने की जगह हो सेनेटाईज कर रही है । तथा सभी का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button